Posts

Showing posts from May 26, 2013

ग्रामीणों ने सिरसौद में तहसीलदार की जीप, एम्बूलेंस और डम्फर को फूंका

Image
सिरसौद से लौटकर राजू (ग्वाल) यादव/ शिवपुरी/करैरा -जिले के अमोला थाना क्षेत्र के गांव सिरसौद में शादी की खुशी मना रहे एक परिवार विपदा उस समय टूट पड़ी जब उनके घर की एक महिला अपने किसी कारण से मायके जा रही थी और उसे छोडऩे के लिए उसके परिवार की अन्य दो महिलाऐं भी साथ में चली कि तभी काल बनकर आए एक तेज रफ्तार के डम्पर ने इन महिलाओं को अपनी चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही तीन महिलाओं की मौत हो गई जबकि अन्य दो लोगों को और डम्फर ने घायल कर दिया।

डम्फर की टक्कर से तीन महिलाओं की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली

शिवपुरी-जिले के अमोला थाना क्षेत्र के गांव सिरसौद में शादी की खुशी मना रहे एक परिवार विपदा उस समय टूट पड़ी जब उनके घर की एक महिला अपने किसी कारण से मायके जा रही थी और उसे छोडऩे के लिए उसके परिवार की अन्य दो महिलाऐं भी साथ में चली कि तभी काल बनकर आए एक तेज रफ्तार के डम्पर ने इन महिलाओं को अपनी चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही तीन महिलाओं की मौत हो गई

सौतेले बाप ने किया 8 साल की बेटी का रेप और हत्या

शिवपुरी। इसे कलियुग की पराकाष्ठा ही कहेंगे कि आज हर रिश्ता कलंकित होता जा रहा है, जिले के नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम कैरूआ में एक मासूम 8 वर्षीय बालिका की मौत का खुलासा पुलिस ने कर दिया। इस मामले में एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार गंभीरता से कार्य करते रहे और उन्हेांने घटना का जो खुलासा किया उससे सभी के होश उड़ गए।

नरवर-सतनबाड़ा मार्ग दुरूस्ती की ओर ग्रामीणों को मिलेगी राहत

शिवपुरी-इन दिनों नरवर-सतनबाड़ा मार्ग पर जारी निर्माण होने से आगामी समय में यहां लेागों को काफी राहत मिलने के आसार है। ऐसे में अपनी दुर्दशा पर अंासू बहा रहा नरवर-सतनबाड़ा मार्ग भी अब सुधार की स्थिति में है। यहां से निकलने वाले सैकड़ों वाहनों के आवागमन हेतु सड़क का निर्माण कार्य जारी है।

नक्सली घटना के विरोध में श्रद्धांजलि

शिवपुरी। छत्तीसगढ़ में कल परिवर्तन यात्रा के पश्चात वापिस लौट रहे कांग्रेस के काफिले पर नक्सलियों द्वारा किए गए हमले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नंदकुमार पटेल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष महेन्द्र कर्मा सहित ढ़ाई दर्जन से अधिक लोगों की मौत हुई। इस वीभत्स घटना के विरोध में जिला कांग्रेस और शहर कांगे्रस द्वारा देर शाम कैण्डिल मार्च तथा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन माधव चौक पर किया गया।

जागरण में गया परिवार: चोर घर में घुसकर लाखों का माल समेट ले गए

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली श्रीराम कॉलोनी में बीती रात्रि को एक परिवार जागरण में शामिल होने गया था कि तभी इस सूने मकान पर चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने यहां इत्मीनान से चोरी की और घर में तलाशी के दौरान लाखों के जेवर उनके हाथ लग गए जबकि घर में रखा लेपटॉप,टीव्ही व अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान को चोरों ने छुआ तक नहीं।

पत्थर से टकराई बाईक,युवक घायल

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र में बीती रात्रि एक मोटरसाइकिल चालक का मोटरसाइकिल पर संतुलन बिगड़ जाने के कारण वह सड़क के किनारे लगे एक मील के पत्थर से जा टकराया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यात्रियों से भरी बस बैलगाड़ी से टकराई, अनियंत्रित होकर पलटी

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थानांतर्गत प्रतिदिन की तरह अपने नियमित रूट पर चलने वाली बस रविवार को उस समय पलट गई जब बस के चालक से बस असंतुलित हो गई और बैलगाड़ी से जा टकराई। इससे बस में अफरा-तफरी और चीख पुकार मचने लगी।

भाविप द्वारा आयोजित रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता सम्पन्न

शिवपुरी। भारत विकास परिषद शाखा वीर तात्याटोपे शिवपुरी द्वारा स्कूली बच्चों के लिए आयोजित रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता रविवार को स्थानीय दो बत्ती चौराहा चिंताहरण मंदिर के पास आयोजित की गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिवपुरी के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व डी के जैन एवं भारत विकास परिषद की जिला समिति के संयोजक डा. राजेन्द्र कुमार गुप्ता सहित शाखा अध्यक्ष एडवोकेट नीरज गोयल, सचिव दीपक सिंघल, कोषाध्यक्ष सुशील गोयल, संयोजक सुरेश कुमार बंसल, नीरज जैन अन्य पदाधिकारी, सदस्य एवं बड़ी संख्या में प्रतिभागी बच्चे, अभिभावक उपस्थित थे।