Posts

Showing posts from January 13, 2013

हत्या के मामले में नया पेंच

शिवपुरी। भौंती थाना क्षेत्र के भौंती कस्बे में दो दिन पहले बबलू उर्फ प्रदीप शर्मा पुत्र रामसेवक शर्मा की हत्या के मामले में एक नया मोड़ आया है। इस प्रकरण में मृतक के पिता रामसेवक शर्मा की रिपोर्ट पर पांच आरोपियों के विरूद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया था।

ये कैसा अभियान: भौर होते ही तोड़ डाले आदिवासियों के झोंपड़े

Image
शिवपुरी। आज सूर्योदय शिवपुरी प्रशासन शमशान भूमि लेकर करबला तक की शासकीय भूमि पर आदिवासियों द्वारा किये गए अतिक्रमण को तोडऩे के लिये पहुंच गया। भारी पुलिस बल के साथ इस शासकीय जमीन को अतिक्रमण से मुक्त करा लिया गया है। प्रशासन ने फिर शहर का अतिक्रमण छोड़ नगर के बोर्डर पर अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाते हुए गरीब आदिवासियों के झोंपड़ों पर  हिटैची मशीन चला डाली।

आशा कार्यकर्ता बनवाने के बहाने, किया जंगल में महिला से रेप

शिवपुरी। खबर आ रही है कि सतनवाड़ा थाना क्षेत्र की एक महिला को आशा कार्यकर्ता की नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक युवक ने महिला को अपने गांव से अपनी मोटर साईकिल पर बिठाया और रास्ते में ही जंगल में  महिला का रेप कर दिया और साथ में ही महिला को इस घटना का किसी से जिक्र न करने की धमकी भी दी। पीडित महिला थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।

औंकारेश्वर और राधौगढ़ के बाद अब नरवर पर सबकी नजर

शिवपुरी-शिवपुरी जिले की नरवर नगर पंचायत में अध्यक्ष एवं विभिन्न वार्ड पार्षदों के लिए हो रहे चुनावों में भाजपा पर कांग्रेस भारी पड़ रही है। भाजपा ने यहां जिनेन्द्र जैन बल्लो को मैदान में उतारा है जबकि दूसरी ओर कांग्रेस ने भाजपा छोड़कर आए मनोज माहेश्वरी को टिकिट दिया है। भाजपा के लिए नरवर नगर पंचायत का चुनाव प्रतिष्ठा का प्रश्र बन गया है।