पानी भरकर लौट रही नाबालिग से की छेड़छाड़, मामला दर्ज

शिवपुरी- जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र में कल पानी भरकर लौट रही एक नाबालिग युवती के साथ गांव के ही रहने वाले एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। जब यह घटना उसके मामा को पता लगी तो वह आरोपी को समझाने पहुंच गए। लेकिन उल्टा आरोपी उसको धमकाने लगा और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसे वहां से भगा दिया। पुलिस ने पीडित नाबालिग युवती की रिपोर्ट पर से आरोपी के खिलाफ धारा 354, 294, 506 बी का मामला दर्ज कर लिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कु. सरिता (परिवर्तित नाम) पुत्री शिवराम लोधी उम्र 15 वर्ष निवासी विजयपुरा पानी भरने के लिए कुएं पर गई हुई थी और वहां से पानी भरकर लौट रही थी। जैसी ही वह पूरन कोरी के मकान के पास पहुंची तो उसी समय आरोपी नरेन्द्र पुत्र लंबू लोधी वहां आ गया और सरिता के साथ अश£ील छेड़छाड़ करने लगा। 

जैसे तैसे सरिता उनके चंगुल से छूटकर अपने घर पर पहुंची और उसने यह घटना अपने मामा जगदीश और रघुवीर को बताई तो वह उसे समझाने के लिए उसके घर पर गए। लेकिन आरोपी नरेन्द्र ने उन दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फटकारकर भगा दिया। उसकी यह हिमाकत देख वे दोनों सख्ते में आ गए और सीधे अपनी भांजी को लेकर थाने पहुंच गए और रिपोर्ट दर्ज करा दी।