झोंपड़ी में महिला साथ रेप अटैम्प्ट, आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी। पिछोर थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम बिरौली में 12 जनवरी को एक महिला के साथ गांव के ही एक युवक ने रेप अटैम्प्ट किया और महिला के विरोध करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया बाद में महिला ने अपने पति को सारा घटनाक्रम सुनाया। 

इसके बाद 19 जनवरी को महिला ने अपने पति के साथ आकर थाने में आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 511, 506बी, 3(1), 11 एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 जनवरी को रामवती (परिवर्तित नाम) अपने पति पन्नालाल कोली की अनुपस्थिति में खेत पर काम रही थी उसी समय गांव का रहने वाला राजेन्द्र सिंह चौहान ने उसको खेत में अकेला देख पकड़ लिया और पास में बनी एक झोंपड़ी में ले जाकर उसके साथ रेप अटैम्प्ट करने का प्रयास करने लगा, लेकिन रामवती के विरोध करने के बाद वह उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकला। उसके बाद पीडि़ता ने बाहर से लौटकर आए अपने पति को सारा घटनाक्रम सुनाया उसके बाद 19 जनवरी को वह अपनी पत्नी को लेकर हिम्मतपुर चौकी पहुंचा और आरोपी द्वारा उसकी पत्नी के साथ घटित हुई घटना की शिकायत पुलिस से की। इसके बाद कल पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र सिंह चौहान को घर से गिरफ्तार कर लिया है।