आरोपी की गिरफ्तारी ना होने से फरियादी को खतरा

शिवपुरी -शहर में बीती 31 अक्टूबर 2012 को थाना कोतवाली अंतर्गत आने वाले ग्राम बछौरा निवासी अवधेश शिवहरे को जमीनी विवाद को लेकर आरोपी हितेश कड़ेरा ने जगन होटल के पीछे जान से मारने के प्रयास से गोली चलाई थी जो अवधेश के पैर में लगी।

उस समय घटना के संदर्भ में कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध अपराध क्रं.755/12 पर धारा 307 भादवि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया था लेकिन जिस दिन यह घटना घटित हुई उस दिन से लेकर आज दिनांक तक आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा नहीं की गई। ऐसे में अब पीडि़त फरियादी अवधेश शिवहरे व उसके परिवार को आरोपी द्वारा पुन: इस तरह की घटना किए जाने का अंदेशा है ऐसे में पुलिस अधीक्षक से इस ओर शीघ्र कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। 

पीडि़त अवधेश शिवहरे की मॉं मालती पत्नि रामस्वरूप शिवहरे ने कोतवाली में टीआई के नाम दिए ज्ञापन में बताया कि मेरे बेटे अवधेश शिवहरे के साथ बीती 30 अक्टूबर 2012 के दिन हुई घटना के बाद से आज पूरे 77 दिन हो गए और मेरे पुत्र पर गोली मारने वाला आरोपी खुलेआम घूम रहा है। जान से मारने के प्रयास में आरोपी हितेश कड़ेरा पर धारा 307 लगा दी लेकिन आज तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई।  

ऐसे में अब आरोपी विभिन्न माध्यमों से मुझे व मेरे परिवार पर इस मामले में राजनीमा के लिए दबाब बना रहा है अथवा पुलिस में गिरफ्तारी के लिए दबाब बनाया तो मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। ऐसी स्थिति में पीडि़त अवधेश शिवहरे व उसकी मॉं सहित पूरा परिवार आरोपी के द्वारा दी जाने वाली धमकियां से भयभीत व दु:खी परेशान है। 

अवधेश शिवहरे की मॉं मालती ने नगर निरीक्षक को इस ओर कार्यवाही हेतु ज्ञापन भी दिया लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई अगर ऐसे में फरियादी की मॉं मालती शिवहरे व इस घटना में घायल हुआ उसका पुत्र अवधेश व परिजनों के साथ कोई घटना घटित होती है तो इसके लिए शिवपुरी पुलिस प्रशासन जिम्मेदार होगा। पीडि़त ने तत्काल पुलिस अधीक्षक से इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की गुहार लगाई है।