हत्या के मामले में नया पेंच

शिवपुरी। भौंती थाना क्षेत्र के भौंती कस्बे में दो दिन पहले बबलू उर्फ प्रदीप शर्मा पुत्र रामसेवक शर्मा की हत्या के मामले में एक नया मोड़ आया है। इस प्रकरण में मृतक के पिता रामसेवक शर्मा की रिपोर्ट पर पांच आरोपियों के विरूद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया था।

हत्या के आरोप में नामजद किए गए नपं कोलारस के पूर्व अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे को उनकी पत्नि नपं अध्यक्ष कोलारस श्रीमती निशा शिवहरे ने बेगुनाह बताया है और कहा है कि उन्हें राजनैतिक रंजिशवश फंसाया गया जबकि दूसरे आरोपी धर्मेन्द्र सेंगर के अनुसार वह घटना के वक्त भौंती में न होकर ग्वालियर में था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक बबलू उर्फ प्रदीप शर्मा की हत्या के मामले में आरोपी रविन्द्र शिवहरे, धर्मेन्द्र सेंगर, बड़े राजा उर्फ महेन्द्र सिंह परमार, राजेश सिंह परमार, कल्लू ठाकुर आदि के विरूद्ध भादवि की धार 302, 341, 147, 148 और 34 का मामला कायम किया गया था। आरोपी रविन्द्र शिवहरे की पत्नि श्रीमती निशा शिवहरे के अनुसार 11 जनवरी को उनके पति रविन्द्र शिवहरे कोलारस विधानसभा क्षेत्र में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सभी कार्यक्रमों में सुबह से लेकर देर रात तक शामिल रहे थे। 

श्री सिंधिया के कार्यक्रम कोलारस क्षेत्र में रात 9 बजे तक चले थे और वह इसके बाद वह श्री सिंधिया को छोडऩे बाम्बे कोठी गए थे। उस समय रात के 10:45 बज चुके थे। जबकि मृतक बबलू शर्मा की हत्या भौंती में रात 10 बजे हुई। इससे स्पष्ट है कि वह बारदात के वक्त घटना स्थल पर मौजूद नहीं थे और उनका नाम रंजिशन लिखाया गया है। 

जबकि आरोपी धर्मेन्द्र सेंगर ने बताया कि वह घटना के 5-6 घंटे पूर्व ही भौंती से ग्वालियर चले गए थे और इस बात की तस्दीक उनके मोबाईल की लोकेशन से की जा सकती है। दोनों आरोपियों के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह से इस मामले की निष्पक्ष मांग कराने की मांग की है। ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए।