कातिलाना हमला: आंगन गंदा क्यों किया

शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम कैमई में उस समय विवाद की स्थिति निर्मित हो गई जब एक पड़ौसी की चार वर्षीय भतीजी घर के  शौच के लिए बैठ गई। इसी बात से नाराज होकर दूसरे पड़ौसी ने उस पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल चचेरे भाई की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 294, 506 बी, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया। दोनों आरोपी आपस में पिता पुत्र बताए जा रहे हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम हल्के पुत्र मांगीलाल रावत उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम कैमई की चार वर्षीय भतीजी घर के आगे शौच के लिए बैठ गई। जिससे उसके पड़ौस में रहने वाला जण्डेल और उसका पिता श्रीलाल इस बात का विरोध करने लगे तो हल्के ने कहा कि वह मेरे घर के आगे ही शौच कर रही है इससे तुम्हे क्या मतलब। इतना सुनते ही दोनों पिता-पुत्र भड़क गए और बाद में मुंहवाद शुरू हो गया। इसके बाद जण्डेल अपने घर में गया और कुल्हाड़ी ले आया और हल्के पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। 

जिससे हल्के के सिर में कुल्हाड़ी लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद हल्के के परिजन उसे बैराड़ स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए, लेकिन वहां से डॉक्टरों ने उसे शिवपुरी रैफर कर दिया। शिवपुरी में भी जब डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखा और घाव गंभीर होने के कारण उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। जहां उसकी स्थिति अभी भी नाजुक बताई जा रही है। बाद में पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले जण्डेल को गिरफ्तार कर लिया और उसका पिता श्रीलाल अभी भी फरार बताया जा रहा है। 


कमलागंज क्षेत्र में जुआ खेलते चार को पकड़ा


शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र में कल पुलिस ने चार जुआरियों को पकड़ा। यह चारों जुआरी कमलागंज क्षेत्र में दोपहर के समय जुआ खेल रहे थे। तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वहां दबिश दी तो ये चारों जुआ खेलते मिले। पुलिस ने इन चारों जुआरियों के विरूद्ध 13 जुआ एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कमलागंज क्षेत्र में शिवमंदिर टॉकीज के पास संजय पुत्र सुखलाल शाक्य उम्र 32 निवासी करौंदी, राज पुत्र राजेन्द्र शिवहरे उम्र 25 वर्ष निवासी कलार बाग, नीरज पुत्र रामप्रसाद राठौर उम्र 27 वर्ष निवासी बैंक कॉलोनी, दिनेश पुत्र भगवती जाटव उम्र 32 वर्ष निवासी कलार बाग को पुलिस ने जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से एक ताश की गड्डी सहित 1400 रूपये नगदी भी जप्त किए हैं।