Ganesha Blessed Pub School: में स्टूडेंट्स कर रहे हैं हफ्ता वसूली

शिवपुरी-शहर के गणेशा ब्लेस्ड स्कूल में एक छात्र की दबंगाई इस कदर हावी है कि उसने अपने सहपाठियों से अवैध वसूली तक शुरू कर दी। जब कोई छात्र अवैध वसूली नहीं देता तो उसके साथ मारपीट की जाती है। इसी तरह की एक घटना गत दिवस गणेश ब्लेस्ड स्कूल में घटित हुई।

जहां विद्यालय की कक्षा 11वीं के एक छात्र ने इस अवैध वसूली का विरोध किया जिसके परिणाम स्वरूप इस विद्यालय के इस दबंग छात्र ने घर से अपने बड़े भाई व अन्य साथियों को बुलाकर पीडि़त छात्र व उसके एक अन्य साथी की महला कॉलोनी स्थित निवास पर पहुंचकर उसकी मारपीट कर दी। पीडि़त छात्र ने इस संबंध में केातवाली थाने में दबंग छात्र व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। 

जानकारी के अनुसार गणेशा ब्लेस्ड स्कूल की कक्षा 11वीं के छात्र अनुराग शर्मा व विपिन शर्मा ने एक शिकायती आवेदन में बताया कि बीते रोज वह अपनी कक्षा में बैठकर स्कूली कार्य कर रहा था तभी विद्यालय के ही कक्षा 11वीं के मेघव पुजारी पुत्र गोपाल पुजारी आया और मुझसे व विपिन से अवैध वसूली मांगने लगा। जब हमने विरोध किया तो मेघव पुजारी ने भला बुरा कहा और इस बीच हमारा विवाद बढ़ गया। 

जैसे-तैसे मामला स्कूल में शांत हो गया लेकिन जैसे ही स्कूल की छुट्टी हुई तो मेघव पुजारी ने अपने बड़े भाई रिंकू उर्फ मनीष पुजारी व लगभग 10-12 अन्य साथियों को लेकर मेरे महल कॉलोनी स्थित निवास पर धावा बोल दिया जहां हमने इनका विरोध किया लेकिन इन सभी ने मिलकर हमें डंडे लाठियों से बुरी तरह पीटा और मारपीट कर घर में सामान को तितर-बितर करते हुए घर में रखा एक मोबाईल और कुछ नगद राशि भी रखी हुई थे जिसे लेकर सभी मौके से भाग गए। पीडित अनुराग व विपिन शर्मा ने कोतवाली टीआई के समक्ष अपनी आपबीती सुनाई और आरोपी छात्र मेघव उसके बड़े भाई रिंकू एवं अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध करने की मांग की। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।