पुलिस अधीक्षक ने विजेताओं को बांटे पुरूस्कार


शिवपुरी-अग्रवाल महिला मण्डल द्वारा आयोजित फनफेयर मेले का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह सपत्निक शामिल हुए। जिन्होंने मेले में लगे स्टॉल लगे व्यंजनों का शुभारंभ करते हुए लुत्फ लिया। इस मौके पर संस्था की सदस्यगण व महिलाऐं पुरूष काफी संख्या में मौजूद थे। 


मेले का शुभारंभ करने से पूर्व मुख्य अतिथि ने अग्रसेन महाराज के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मंचासीन अतिथियों का संस्था की सदस्यों द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया तत्पश्चात मुख्य अतिथि श्री सिंह ने कूपन ड्रॉ के माध्यम से निकाले और विजेताओं को विभिन्न पुरूस्कार वितरित किए। मुख्य अतिथि एसपी आरपी सिंह ने कहा कि फनफेयर मेले के आयोजनों से संबंध प्रांगण होते है यहां आने वाले महिला पुरूषों से अधिक तो बच्चे इन मेलों का आनंद लेते है अग्रवाल महिला मण्डल बधाई का पात्र है कि फनफेयर मेले का आयोजन किया इस तरह की सांस्कृतिक गतिविधियां होती रहती चाहिए। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती सुनीता अग्रवाल ने किया जबकि आभार प्रदर्शन सचिव श्रीमती चन्द्रा गोयल ने किया। 

इस अवसर पर अग्रवाल महिला मण्डल की अध्यक्ष गीता गुप्ता, निशा गुप्ता, रेखा अग्रवाल, रीता गर्ग, नम्रता गर्ग, सरिता मंगल, सरिता गुप्ता सहित अन्य अग्रवाल महिला मण्डल की पदाधिकारी व सदस्यगण मौजूद रही। मेले में जो स्टॉलें लगाई थी उनमें पावभाजी, भेलपुरी, समोसा-कचौरी के साथ-साथ गिफ्ट आयटम, साडिय़ां, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, चादर-सलवार सूट आदि के स्टॉल लगाए गए साथ ही कई तरह की प्रतियोगिताऐं भी आयोजित की गई। यहां मेले में पधारे मुख्य अतिथि आर पी सिंह ने सपत्निक मेले में पहुंचकर विभिन्न स्टॉलों में व्यंजनों का आनन्द लिया।