चैकिंग में दो युवकों से 32 बोर की पिस्टल व तीन जिंदा राउण्ड किए जब्त

शिवपुरी-जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के भटनावर चौकी में कल पुलिस चैकिंग के दौरान दो युवकों से एक 32 बोर की पिस्टल सहित तीन जिंदा राउण्ड जप्त कर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया और उनकी मोटरसाईकिल भी जप्त कर ली है। आरोपी दोनों युवकों के विरूद्ध पुलिस ने 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत मामला भी कायम कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पोहरी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक लखन धाकड और रघुवीर धाकड निवासी बैराड मोटरसाईकिल क्रमांक एमपी 33 एमडी 0762 पर सवार होकर पोहरी से बैराड़ की ओर जा रहे हैं। इसी सूचना पर एसडीओपी एसएन मुखर्जी और पोहरी थाना प्रभारी शंभू सिंह जाट ने भटनावर चौकी को सूचना दी। जिस पर भटनावर में चैकिंग लगा दी गई। तभी एएसआई सिकरवार को सामने से यह मोटरसाईकिल आती दिखी। पुलिस को देखकर दोनों युवक घबरा गए। 

इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों की तलाशी ली तो लखन धाकड़ के पास से 32 बोर की एक पिस्टल और 3 राउण्ड मिले। जब लखन से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके साथ गाड़ी चला रहा रघुवीर धाकड़ ने यह पिस्टल उसे रखने के लिए दी थी। जब पुलिस ने रघुवीर से पूछताछ की तो वह कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़कर उनसे गहन पूछताछ शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक दोनों युवकों ने यह नहीं बताया कि यह पिस्टल वह कहां से लाए और कहां ले जा रहे थे।