फिर छेड़छाड़ का शिकार हुई महिला

शिवपुरी-असुरक्षित महिलाओं के साथ छेडख़ानी की घटना पुन: सामने आई है यहां जिले के कोलारस क्षेत्र में एक महिला के साथ उस वक्त छेडख़ानी की धटना घटित हुई गई जब महिला बाजारा से खरीददारी कर अपने घर की ओर जार ही थी तभी एक आपराधिक युवक महिला के सामने आया और अश्लील छेड़छाड़ करने लगा जिस पर महिला ने विरोध किया और उसे देखते हुए जैसे ही भीड़ जमा हुई आरोपी भाग खड़ा हुआ।

पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के विरूद्ध छेडख़ानी का मामला दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलारस क्षेत्र में उमा आदिवासी (परिवर्तित नाम) उम्र 28 साल निवासी कमलपुर बीते शाम करीब 5 बजे बाजार से खरीददारी करने के बाद अपने घर लौट रही थी। उसी समय करमई चक्क निवासी नंदा पुत्र श्रवण आदिवासी ने सीमा का रास्ता रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। 

महिला ने जब चीखपुकार मचाना शुरू किया तो ग्रामीणों को अपनी ओर आता देख नंदा आदिवासी मौके से भाग खड़ा हुआ पीडित महिला ने अपने परिजनों के साथ थाने जाकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने सीमा की रिपोर्ट पर से नंदा आदिवासी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे गिरफतार करने के प्रयास तेज कर दिए हैं।