दो बाईकों पर सवार चार बदमाशों ने युवक को लूटा

शिवपुरी-जिले के इंदार थाना क्षेत्र में बीती रात किन्हीं चार अज्ञात युवकों ने एक मोटरसाईकिल सवार को रोककर उसकी मारपीट कर उसे बांधकर एक खेत में फेंक दिया और उसकी जेब में रखे 5० रूपये, सोने का एक पेण्डल और उसकी नई मोटरसाईकिल लूटकर भाग खड़े हुए। इसके बाद उस लुटे-पिटे युवक ने थाने पहुंचकर अज्ञात लुटेरों पर मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने चार अज्ञात युवकों के खिलाफ धारा 394, 11/13 एमपीडीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रामगढ़ का रहने वाला ऋषि पुत्र जगन्नाथप्रसाद उपाध्याय कल नई बाईक खरीदने के लिए शिवपुरी आया और उसने हीरो कंपनी की डीएलएक्स गाड़ी खरीदी और उसे लेकर वह शाम के समय वह अपने गांव की ओर निकल पड़ा। जैसे ही वह ऐजवारां के पास पहुंचा तो उसे दो मोटरसाईकिलों पर सवार चार युवकों ने रोक लिया। वह चारों युवक लाठियों से लेस थे। 

उन्होंने ऋषि को पकड़कर पहले तो लाठियों से मारपीट कर दी और उसके हाथ-पैर बांधकर पास ही स्थित एक खेत में फेंक दिया और उसकी पेंट की जेब में रखे 500 रूपये नगदी, गले में पहने हुआ एक सोने का पेण्डल सहित नई मोटरसाईकिल लेकर भाग निकले। जैसे-तैसे ऋषि ने अपने आप को बंधन से मुक्त किया और वह इंदार थाने पहुंच गया जहां उसने चारों अज्ञात आरोपियों द्वारा लूट की इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन अंधेरा होने के कारण वह उनका हुलिया नहीं बता पा रहा है।