बाउण्ड्री से घुसे चोरों ने चुराया सिलेण्डर और खान-पान सामग्री

शिवपुरी-शहर में बढ़ती चोरियों की घटनाओं में अभी तक चोर जहां सोने-चांदी व नगदी पर हाथ साफ करते थे वहीं बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने शहर की गांधी कॉलोनी में बाउण्ड्री से मकान में घुसकर चोरों ने घर में रखी खान-पान की सामग्री व सिलेण्डर पर हाथ साफ कर दिया। इस घटना से अंदाजा लगाया है कि चोर आसपास के इलाके का ही है फिलहाल पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात चेारों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधी कॉलोनी में रहने वाले अभिषेक मिश्रा रात्रि के समय खाना खाकर अपने परिजनों के साथ सोए हुए थे जहां बीती रात्रि को अज्ञात चोर अभिषेक के मकान में बाउण्ड्री के सहारे घुस आए और इधर-उधर तलाशी के दौरान जब उनके हाथ कुछ नहीं लगा तो वे मकान की किचिन में घुस गया जहां रात्रि करीब 12-3 बजे के बीच चोर बरामदे में घुस रहे और किचिन का ताला तोड़कर उसमें रखे दो सिलेण्डर और खाने पीने का सामान लेकर वहां से भाग निकले।

 इत्मीनान से की गई चोरी के बाद चोर चंपत हो गए और जब गुरूवार की अलसुबह अभिषेक मिश्रा की मां श्रीमती उमा मिश्रा की नींद खुली तो वहां सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था जिससे वह समझ गई कि घर में चोरों ने चोरी की और पूरे परिवार को इस घटना की सूचना दी। जिस पर तत्काल कोतवाली में पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने फरियादी अभिषेक की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।