शिवपुरी के अभिनेता विवेक के.रावत का धारावाहिक प्रसारण आज

शिवपुरी-शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले बदरवास क्षेत्र के फिल्म अभिनेता व कलाकार विवेक के.रावत शुक्रवार 11 एवं 12 जनवरी को सोनी चैनल पर रात्रि 11 बजे से प्रसारित होने वाले क्राइम पेट्रोल धारावाहिक में अपना अभिनय करते नजर आऐंगें ।

शिवपुरीवासियों के लिए यह खुशी की बात है कि शिवपुरी के कलाकार का अभिनय शहरवासी ही नहीं बल्कि संपूर्ण देशवासी देख सकेंगें। यहां बता दें कि दिल्ली में हुई गैंगरेप की घटना पर आधारित यह सीरियल बना है जिसमें अभिनेता विवेक के.रावत ने अभिनय के माध्यम से देशवासियों को यह संदेश पहुंचाने का प्रयास किया है कि पुन: इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो। विवेक के रावत की बहिन श्रीमती कोमल राणा व रजत शर्मा ने शिवपुरीवासियों से सोनी चैनल पर रात्रि 11 बजे से प्रसारित होने वाले क्राईम पेट्रोल धारावाहिक देखने का आग्रह किया है। 

दिल्ली में हुई गैंगरेप की घटना पर आधारित इस धारावाहिक में अपने अभिनय को व्यक्त करते हुए अभिनेता विवेक के.रावत ने एक संदेश अपनी दीदी श्रीमती कोमल राणा को भेजा जिसमें बताया कि दिल्ली की गंैगरेप घटना से पूरा देश आहत है और इस रोल के लिए मुझे काफी संघर्ष करना पड़ा और इस धारावाहिक में जो किरदार मुझे दिया गया वह करने के लिए मेरे मन ने कभी स्वीकार नहीं किया, लेकिन लेागों में इस ज्वलंत भावना का संदेश पहुंचाने के लिए मुझे इस अभिनय को स्वीकार करना पड़ा। 

अभिनेता विवेक के रावत ने बताया कि समाज में आज इतनी गंदगी है कि इस तरह के धारावाहिक ऐसे संदेश दे कि यह घटनाऐं पुन: ना हो यह हम सबकी जिम्मेदारी है। इस धारावाहिक में अभिनय के लिए मैं मानसिक तौर पर तैयार नहीं था लेकिन एक अभिनेता को अपने अभिनय  के लिए ऐसा करने का अवसर कम ही मिलता है। अभिनेता विवेक ने इस अभिनय पर इतना ही कहा है कि बुराई की ये घिनौनी तस्वीर लोगों तक पहुंचानी भी आवश्यक है कुछ  पहलू ऐसे भी होते है जिनसे लोग अंजान ही होते हे उन सारे पहलूओं को उजागर करने की एक छोटी सी कोशिश है ताकि लोग इसे देखकर अपने आप से एक वादा करें और ऐसी वीभत्स घटना पुन: जन्म ना ले। अंत में कहा कि राम की अच्छाईयों को उकेरने के लिए रावण दिखाना ही पड़ता है इसी सोच के साथ मैंने यह एपीसोड किया।