विभिन्न मांगों के समर्थन में भूख हड़ताल पर बैठेंगे ऑटो रिक्शा चालक

शिवपुरी- आगामी 01 फरवरी से ऑटो रिक्शा चालकों ने विभिन्न मांगों के पूर्ण ना होने पर हड़ताल की चेतावनी दी है। इस भूख हड़ताल का नेतृत्व यूनियन के जिलाध्यक्ष बनबारी लाल धाकरे के नेतृत्व में होगा। हड़ताल से पूर्व 31 जनवरी को विरोध स्वरूप रैली निकाली जाएगी जो राजेश्वरी रोड, एम.एम.हॉस्पिटल होते हुए कलेक्ट्रेट के सामने से निकलकर माधवचौक पर भूख हड़ताल में संपन्न होगी। इस हड़ताल में ऑटो यूनियन के सभी चालक अपना विरोध दर्ज कराऐंगें। 

ऑटो यूनियन के जिलाध्यक्ष बनवारी लाल धाकरे ने बताया कि ऑटो रिक्शा चालकों की विभिन्न मांगों को लेकर 01 फरवरी से स्थानीय माधव चौक पर भूख हड़ताल पर बैठेंगे तथा इसी तारीख से समस्त ऑटो रिक्शा भी हड़ताल पर रहेंगें, एक भी ऑटो रिक्शा नहीं चलेगा। श्री धाकरे ने बताया कि ऑटो रिक्शा चालकों की मूलभूत मांगों को लेकर जिला प्रशासन को अनेक बार ज्ञापन सौंपे जा चुके है तथा व्यक्तिगत रूप से भी चर्चा की जा चुकी है लेकिन कोई सुनवाई नहीं किये जाने से अंतत: ऑटो रिक्शा चालकों को ही नुकसान व परेशानी उठानी पड़ी है। 

ऑटो रिक्शा चालकों को एक ओर पुलिस के कोप का भाजन बनना पड़ता है तो वहीं दूसरी ओर प्रशासन द्वारा उनकी वास्तविक समस्याओं की सुध नहीं ली जाती है। 31 जनवरी को समस्त ऑटो चालक सायंकाल 6:30 बजे से मशाल रैली निकालकर शहरवासियों व प्रशासन का ध्यानाकर्षण किया जाएगा। यूनियन के चरण सिंह यादव, लखन राठौर, विजय कुमार जाटव, राजेश यादव, हाकम सिंह, रणवीर सिंह जादौन, हरिबाबू परिहार, अजय कुमार धाकड़, राजेश ओझा, गिर्राज ओझा, राजू भदौरिया, बलराम शाक्य, राहुल शिवहरे व विक्की खान सहित समस्त ऑटो यूनियन ने इस हड़ताल को सफल बनाने की अपील की है।