चोरी की बोलेरो लेकर घूम रहा था कम्प्यूटर, पकड़ा गया

शिवपुरी- बीती 22 दिसम्बर 2012 को शिवपुरी की सुभाष कॉलोनी से फरियादी शशिकांत पाण्डे की उड़ाई गई बुलेरो कार क्रमांक एमपी 33 सी 0 2037 को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने इस सिलसिले में दो शातिर बदमाशों इंदल सिंह गुर्जर पुत्र कुबेर सिंह थाना नगरा भिण्ड और कम्प्यूटर उर्फ राजकुमार पुत्र भगोती सिंह गुर्जर निवासी नूराबाद जिला मुरैना को गिरफ्तार किया है।

दोनों आरोपियों पर लूट, हत्या प्रयास, पुलिस पर फायरिंग और चोरी के अनेक मामले दर्ज हैं। आरोपी इंदल सिंह गुर्जर पर जहां 15 हजार रूपये का ईनाम घोषित है। वहीं बदमाश कम्प्यूटर पांच हजार का ईनामी है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नूराबाद से की गई है। 

आरोपियों से हुई पूछताछ में उजागर हुआ कि इंदल सिंह और कम्प्यूटर शिवपुरी में बारदात करने की नियत से 21 दिसम्बर को आए थे और वह शिवपुरी कमलागंज में अपने परिचित किसी किरार के मकान में ठहरे थे। इसके बाद उन्होंने सुभाष कॉलोनी से बुलेरो गाड़ी चुराई और उसे लेकर फरार हो गए। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुलेरो चोरी में बदमाशों के परिचित शिवपुरी निवासी का हाथ था या नहीं इसकी जांच की जा रही है। दोनों आरोपियों को नूराबाद से तब पकड़ा गया जब चोरी की बुलेरो से कम्प्यूटर घूम रहा था। 

कम्प्यूटर फरारी बदमाश था और उसे घूमता हुआ देखकर किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत ही कम्प्यूटर और फिर इंदल को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से एक पल्सर मोटरसाईकिल भी बरामद की गई। जिसे उन्होंने ग्वालियर से चुराया था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है तथा उनसे कई अन्य बारदातों का सुराग लगने की संभावना है। 


बदमाशों ने की थी पुलिस पर फायरिंग


पुलिस पूछताछ में इंदल सिंह और कम्प्यूटर ने बताया कि उन्होंने तीन माह पहले भिण्ड जिले के नगरा से तीन टे्रक्टर भी लूटे थे। पुलिस द्वारा पीछा किया जाने पर दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग भी की थी और भाग निकलने में सफल रहे थे।