मजदूरों से भरी ट्रॉली में ट्रक ने मारी टक्कर, 7 मजदूर घायल

शिवपुरी- शनिवार सुबह सात बजे मजदूरों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे टे्रक्टर-ट्रॉली सेसई पर स्थित पुल को तोड़कर नहर में जा गिरे। जिससे उसमें सवार 7 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में लाया गया। जहां एक घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे डॉक्टरों ने ग्वालियर रैफर कर दिया।

बांकी सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कर लिया गया है। बताया जाता है कि यह सभी मजदूर भरतपुर से भोपाल में विद्युत पोल लगाने के लिए जा रहे थे। तभी यह घटना घटित हो गई। पुलिस ने यह मामला संज्ञान में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार विद्युत पोल और उस पर लाईन डालने का काम पूरे मप्र में चल रहा है। जिसमें ठेकेदार द्वारा मजदूरों को काम के लिए भरतपुर राजस्थान से भोपाल बुलाया। उसके बाद कल सभी मजदूर एक टे्रक्टर-ट्रॉली में सवार होकर भरतपुर से भोपाल के लिए रवाना हुए और आज सुबह जैसे ही मजदूरों से भरी टे्रक्टर ट्रॉली सेसई पहुंची तो उसी समय पीछे से आ रहे एक ट्रक ने ट्रेक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। 

जिससे एबी रोड पर स्थित पुल को तोड़ते हुए टे्रक्टर- ट्रॉली नीचे गिर गए और उसमें सवार जवाहर पुत्र लालाराम जाटव उम्र 35 साल निवासी बांसी खुर्द, मनमोहन पुत्र चेतराम जाटव उम्र 25 साल निवासी दांतियां, परमवीर पुत्र कृष्णलाल उम्र 18 निवासी मांझी, रमेश पुत्र प्रभुलाल जाटव उम्र 45 वर्ष निवासी बांसी खुर्द, बहादुर सिंह पुत्र बधई जाटव उम्र 25 वर्ष निवासी दांतिया, चरण सिंह पुत्र किशनलाल उम्र 30 वर्ष निवासी दांतिया, मोहन सिंह पुत्र नत्थी जाटव उम्र 29 वर्ष निवासी बांसीपुर घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को लेकर जिला चिकित्सालय आ गई। जहां डॉक्टरों ने घायलों का उपचार शुरू किया। वहीं मोहनसिंह पुत्र नत्थी जाटव की गंभीर हालत को देखते हुए उसे शीघ्र ही उचित इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया गया।