पिछोर में फिर धमाल: AE पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

शिवपुरी-शिवपुरी जिले के पिछोर क्षेत्र में अब एक बार फिर से धमाल मच गया है। यहां सरेआम जनपद उपाध्यक्ष ने क्षेत्र में उपयंत्रियों के द्वारा कराए गए निर्माण कार्यों पर सवालिया निशान लगाया और इन सभी उपयंत्रियों पर भ्रष्टाचार के जमकर आरोप लगे है।

अभी-अभी कुछ दिनों पहले ही जहां नपाध्यक्ष और सीएमओ के विरूद्ध खुला मोर्चा सामने आया था जिसमें सीएमओ ने नपाध्यक्षपति पर हठधर्मिता व अनैतिक दबाब में कार्य कराने का आरोप लगाया वहीं नपाध्यक्ष पति ने इस बारे में उल्टे सीएमओ पर ही कार्यप्रणाली को लेकर सवालिया निशान लगा दिए है फिलहाल यह मामला भी जांच में है। 

जनपद पंचायत उपाध्यक्ष रामवीर सिंह यादव ने उपयंत्री रेखा तवर एवं सोनेराम वर्मा पर निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। मुख्यमंत्री को की गई शिकायत में उन्होंने कहा कि रेखा तंवर उपयंत्री एवं सोनेराम वर्मा सहायक यंत्री की सांठगांठ से कागजों में फर्जी तरीके से चैकडेम निर्माण, बाउण्ड्री वॉल निर्माण एवं मिट्टी मुरम सहित नालों पर रपटा निर्माण के कार्यों में घटिया किस्म के निर्माण कार्य किए गए हंै। बताया तो यहां तक गया है कि ग्रामीण मुख्यालयों पर यह निर्माण कार्य नाम मात्र ही हुआ है, जबकि कागजों में यह निर्माण कार्य पूर्णत: दर्शा दिए गए हैं।