डॉक्टर के घर में जबरन घुस गए दो दर्जन युवक

शिवपुरी। गत दिवस शहर की राजपुरा रोड़ पर एक डॉक्टर के निवास पर कुछ लोगों ने डकैती की योजना बनाई लेकिन समय रहते वह ऐसा नहीं कर सके और चिकित्सक के घर में महिला अकेली होने के कारण यह तत्व मौके से भाग खड़े हुए। जब इस मामले की जानकारी डॉक्टर को लगी तो वह मौके पर पहुंचे और आरोपियों के विरूद्घ कार्यवाही के लिए पुलिस थाना देहात को सूचित किया। 

डॉक्टर का आरोप है कि उसके घर में लगभग 20 से 25 लोग अचानक घुस आए उस वक्त घर में डाक्टर की पत्नि थी और जो लोग घर में घुसे थे और उनके जाने के बाद घर में देखा तो सोने-चांदी के आभषण सहित नगदी गायब थी। चिकित्सक का आरोप है कि यह सब उन्हीं बदमाशों ने किया जो घर में घुसे थे। इस मामले में पुलिस अधीक्षक से शीघ्र कार्यवाही की मांग की है।

शिकायती आवेदन में जानकारी देते हुए राजपुरा रोड निवासी डॉ.ए.के.मिश्रा ने बताया कि बीती 29 जनवरी के रोज सुबह 9 बजे वह घर से सुबह किसी कार्य से बाहर गए थे, तभी कुछ देर बाद सूचना मिली कि मेरे निवास पर संजीव भटेले, अनिल भटेले पुत्रगण बाबूलाल शर्मा निवासी झांसी तिराहा, उपेन्द्र अवस्थी, छोटू अवस्थी पुत्रगण बनवारी लाल अवस्थी निवासी लुहारपुरा सहित लगभग 20-25 लोग मेरे घर में डकैती के उद्देश्य से घुसे। उस समय घर में मेरी पत्नि श्रीमती सुनीता मिश्रा अकेली थी और उन्होंने जब इन लोगों का विरोध किया तो मेरी पत्नि को जान से मारने की धमकी व अभद्र व्यवहार किया, जिस पर वह भयभीत हो गई। 

तब मोबाईल की सूचना पर जैसे मैं अपने निवास पर पहुंचा तब तक मौके से सभी लोग भाग चुके थे। जब देखा तो पाया कि घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण व लगभग 2 लाख रूपये की नगदी गायब थी। मेरी पत्नि ने बताया कि बाहर चैनल पर लगे ताले को तोड़कर यह लोग घर में घुसे और इस घटना को अंजाम दिया। जिस पर मैंने तत्काल पुलिस थाना देहात व कोतवाली को सूचित किया और पूरे मामले से अवगत कराया। चूंकि उक्त आरोपियों द्वारा मेरी पत्नि व मुझे भी जान से मारने की धमकी दी गई है इसलिए भविष्य में किसी तरह की कोई अन्य घटना घटित ना हो इसलिए पुलिस अधीक्षक शिवपुरी व जिला प्रशासन से शीघ्र इस ओर कार्यवाही की मांग की है।