एक दिवसीय चिकित्सा परीक्षण शिविर 12 को दादौल में, सिंधिया आएंगे

शिवपुरी-आगामी 12 जनवरी को आदिवासी बाहुल् ग्राम दादौल(सुरवाया) में एक दिवसीय विशाल नि:शुल्क चिकित्सा परीक्षण शिविर का आयोजन कै.महाराजा माधवराव सिंधिया की स्मृति में आयोजित किया जा रहा है जिसमें समस्त प्रकार के रोगों की जांच विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा की जाकर रोगियों का उपचार किया जाएगा व मरीजों को नि:शुल्क दवाऐं भी वितरित की जाऐंगी। शिविर का शुभारंभ केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ज्योतिरादित्य सिंधिया करेंगें। उक्त जानकारी जिला कांग्रेस के संगठन सचिव कांग्रेस नेता अब्दुल रफीक खान अप्पल ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी साथ ही सभी मरीजों से आग्रह किया कि शिविर में आकर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करें। 

कांग्रेस नेता अब्दुल रफीक खान अप्पल ने बताया कि जिले के विभिन्न क्षेत्रों में कई प्रकार के रोगी अपनी बीमरी से लड़ रहे है ऐेस में कै.माधवराव सिंधिया की स्मृति में एक दिवसीय विशाल नि:शुल्क चिकित्सा परीक्षण व उपचार शिविर का आयोजन किए जाने का निर्णय   लिया गया जो कि आगामी 12 जनवरी को ग्राम दादौल में आयोजित होगा। इस शिविर में सुरवाया के आसपास के सैकड़ों ग्रामों सहित दूर-सुदूर क्षेत्रों से भी कई प्रकर की बीमारियों से ग्रसित मरीज इस शिविर में उपचार कराकर स्वास्थ्य लाभ ले सकेंगें। 

अप्पल भाई ने बताया कि शिविर का शुभारंभ केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया करेंगें जबकि ािविर में जिलाधीश आर.के.जैन व पुलिस अधीक्षक आर.पी.सिंह, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी श्री उचारिया भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगें। दादौल में यह शिविर प्रात: 11 बजे से देर शाम 5:00 बजे तक आयेाजित किया जाएगा। समस्त ग्रामीणजनों से अनुरोध है कि उक्त विशाल नि:शुल्क चिकित्सा परीक्षण व उपचार शिविर में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर शिविर का लाभ उठाऐं। 

शिविर के सफल आयोजन के लिए अपील करने वालों में शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश जैन आमोल, पूर्व नपाध्यक्ष जगमोहन सिंह सेंगर, जिला निगरानी समिति के जिलाध्यक्ष अब्दुल खलील खान, रामकुमार शर्मा, रामकुमार यादव, के.बी.श्रीवास्तव, अजय गुप्ता, संजय चतुर्वेदी, मुकेश राठौर, गौरव शर्मा, पूर्व पार्षद सफदर बेग मिर्जा, बृजेश गुप्ता, विवेक सिंघल, अमित शिवहरे, सिरनाम सिंह रावत, सिरदार सिंह रावत, अनिल शर्मा उत्साही, सरदार महेन्द्र सिंह, मौकम सिंह गुर्जर, गुलाब सिंह गुर्जर, संतोष सिंह गुर्जर आदि शामिल है।