Posts

Showing posts from August 13, 2012

रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट दी, अपहरण किया, लूटा और 15 किलोमीटर दूर छोड़ा दंपत्ति को

शिवपुरी। आखिरकार रात्रि के समय सफर कर रहे यात्रियों की बेचैनी को उस समय झटका लगा जब गत दिवस रात्रि को ट्रेन में सवार होकर आई शिवपुरी दंपत्ति जब अपने घर पैदल जा रहे थे कि तभी इस दंपत्ति को अज्ञात पांच लुटेरों ने हथियारों की नोंक पर लूट लिया। लुटेरे राधेश्याम खण्डेलवाल पुत्र रामकिशोर खण्डेलवाल और उनकी पत्नि मधु खण्डेलवाल से लगभग डेढ़ लाख रूपये मूल्य के गहने और नगदी ले उड़े। लूट के बाद बदमाशों ने दंपत्ति को शिवपुरी से 20 किमी दूर पोहरी रोड़ पर छोड़ दिया। रेलवे स्टेशन क्षेत्र में हुई इस लूट की बारदात से सनसनी फैल गई है।

खुलकर सामने आई राठौर समाज की राजनीति, राठौर नहीं रघुवंशी बने चीफ गेस्ट

Image
शिवपुरी-राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर जयंती समारोह में राठौर समाज दो फाड़ हो गया। राठौर समाज के एक धड़े जिसके जिलाध्यक्ष भाजपा नेता और विधायक राठौर के कट्टर विरोधी माणिकचंद राठौर हैं ने पोहरी वायपास स्थित राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर की प्रतिमा स्थल के नजदीक आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी को आमंत्रित किया।

वो दरवाजे पर शु-शू करते थे, रोका तो हमला कर दिया

शिवपुरी। जिले के इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम रामगढ़ में वर्षो पुरानी रंजिश के कारण आरोपियों ने एक राय होकर दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। हमले में लाठी लुहांगी और फरसों का जमकर इस्तेमाल किया गया तथा इस जानलेवा हमले में एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों में पिता पुत्र भी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 307 के तहत 8 आरोपियों के विरूद्ध हत्या प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

महाराज सिंह खेत पर निकले, चोरों ने घर साफ कर दिया

शिवपुरी। जिले के भौंती थाना क्षेत्रान्र्गत आने वाले ग्राम महोबा के निवासी महाराज सिंह के घर से ताला तोड़कर अज्ञात चोर घर मे रखे चांदी के जेबरात लेकर फरार हो गये। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 454, 380 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

15 अगस्त को पहली बार नागरिक अभिनंदन होगा स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का

शिवपुरी। स्वंतत्रता दिवस की शाम चार बजे सेवा संस्कार समिति और आर्य मित्र मण्डल के तत्वाधान में स्वाधीनता संग्राम की अंतिम पीड़ी के दो सेनानियों प्रेमनारायण नागर व लाल सिंह चौहान का नागरिक अभिनंदन स्वंतत्रता ज्योति पर्व के मंच पर किया जाएगा। साथ ही देश में भ्रष्टाचार मिलावटखोरी नागरिक अधिकार हनन के खिलाफ कार्य करते हुए जो लोग शहीद हुए हैं उन लोगों को श्रृद्धांजलि दी जाएगी।