महुअर रेस्क्यू टीम को कलेक्टर ने बोला Welldone, पब्लिक बोली: Good Job

शिवपुरी।  शिवपुरी जिले के भौती स्थित महुअर नदी के रपटे पर कल रात्रि में ग्वालियर से पिछोर जा रही एक निजी बस के पानी के तेज बहाव में फंसे लगभग 15 यात्रियों को बाहर निकालने हेतु जिला प्रशासन ने स्थानीय ग्रामीणों, सीआरपीएफ., आईटीबीपी, पुलिस के जवानों एवं रेस्क्यू दल के सदस्यों, जनप्रतिनिधियों आदि के प्रति आभार व्यक्त किया है।

कल रात्रि में लगभग 9 बजे जिला कलेक्टर श्री आर.के.जैन को महुअर नदी के रपटे पर तेज बहाव में एक निजी यात्री बस के 15 यात्रियों के फंसे होने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल मौके पर बचाव कार्य हेतु अनुविभागीय दण्डाधिकारी एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पिछोर को तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करने के निर्देष दिए।

जिलाधीश ने बचाव कार्य हेतु सेना के जवानों को घटना स्थल पर भेजने हेतु बबीना एवं आईटीबीपी तथा सी.आर.पी.एफ. के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा कर स्वयं भी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए। रपटे के पानी के तेज बहाव में फंसे यात्रियों को ग्रामीणों, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अमीत सिंह, बबीना से सेना के आए मेजर संजय सिंह, सीआरपीएफ षिवपुरी के डिप्टी कमान्डेट विजेन्द्र सिंह, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस आर.के.शर्मा, अनुविभागीय दण्डाधिकारी उमेश शुक्ला ने रेस्क्यु ऑपरेशन कर बस में फंसे सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला । जिलाधीश श्री जैन घटना स्थल पर देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन पर निगरानी रखकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते रहे।


The Team of Janbaj Officers, Heads of it