Posts

Showing posts from August 4, 2012

18वीं बटालियन में विशाल वृक्षारोपण

Image
शिवपुरी। देश की रक्षा करने वाले सैनिकों का कर्तव्य बनता है कि वह मानव जाति ही नहीं वरन प्रकृति की रक्षा के प्रति भी संकल्पित हो, आज सैनिकों के बीच पहुंचकर मुझे बड़ी खुशी है और खासतौर पर यहां सैनिकों को प्रेरणादायी बनाने के लिए वृक्षारोपण का कार्यक्रम और भी सराहनीय है देश की रक्षा की भांति सैनिकों को इन पौधों की भी रक्षा इसी तरह करना चाहिए, सैनिकों को अपनी बहिनों से दूर होने की पीड़ा को भी यहां के वरिष्ठ अधिकारियों ने दूर किया और सैनिकों के लिए रक्षाबंधन का त्यौहार भी इनके बीच मनाया, यह प्रशंसनीय है देश और पौधों व बहिन की रक्षा हमारा सर्वोच्च संकल्प है इसी उद्देश्य के साथ अपने सैनिक कर्तव्य का निर्वहन करें।

सिंधिया दिलाएंगे लायन्स क्लब ऑफ साउथ को समाजसेवा की शपथ

शिवपुरी। समाजसेवी संगठन लायन्स क्लब ऑफ शिवपुरी साउथ का शपथ ग्रहण समारोह आज 5 अगस्त रविवार को सायंकाल 7:30 बजे से स्थानीय होटल सोनचिरैया में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री लायन ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे जबकि शपथ विधि अधिकारी व मुख्य वक्ता के रूप में एमजेएफ लायन अंजना जैन व विशिष्ट अतिथि लायन सुमेर जैन मौजूद रहेंगे।

सेंट बेनेडिक्ट स्कूल बस ने बाइक सवार को रौंदा, दो घायल

Image
शिवपुरी। फिजीकल क्षेत्र में शनिवार की दोपहर उस समय एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जब सेंट बेनेडिक्ट विद्यालय की एक स्कूल बस के चालक से बस चलाते समय अनियंत्रित हो गई और स्कूली बच्चों से भरी हुई यह बस एक बड़ी दुर्घटना टलने से पहले एक बाईक सवार को टक्कर मारकर रूक गई।

लो एक और आमरण अनशन की घोषणा

शिवपुरी। शिवपुरी के युवा नेता आशुतोष शर्मा ने सट्टा विरोध अभियान के अंतर्गत अभी तक की गई कार्यवाही को न काफी बताते हुए आगे और अधिक सक्रियता व ईमानदारी पूर्ण भाव से सटोरियों को लॉकप के अंदर करते हुए जिला बदर व रासुका जैसी कार्यवाही उनके ऊपर करने की मांग की है।

मुख्यमंत्री हाथ ठेला चालक योजना में लापरवाही, कलेक्टर नाराज

Image
शिवपुरी। जिला कलेक्टर आर.के.जैन ने नगरीय क्षेत्रों में रहने वाले गरीब हाथ ठेला चालकों के लिए संचालित योजनाओं की प्रगति पर असंतोष व्यक्त करते हुए हाथ ठेला चालकों के परिजनों को विभिन्न योजनाओं में प्रकरण तैयार कर उन्हें लाभांवित कराने के निर्देश दिए।