Posts

Showing posts from August 25, 2012

एक ग्रेट कॉमेडियन मुंडा कुलदीप कैसे बन गया गुंडा

Image
सेन्ट्रल डेस्क दैनिक भास्कर के भोपाल एडीशन ने शिवपुरी के लाड़ले ग्रेट कॉमेडियन कुलदीप की पूरी परतें खोल डालीं। उसने न केवल ताजा मामले की रिपोर्ट छापी बल्कि वो मुर्दे भी उखाड़ डाले जो शायद दफन कर दिए गए थे। पढि़ए दैनिक भास्कर भोपाल में छपी कुलदीप से संबंधित रिपोर्ट :-

खराब सब्जी की शिकायत की तो पिटाई लगा दी अधीक्षक ने: छात्रों ने की SDM से शिकायत

Image
शिवपुरी। श्योपुर रोड पर स्थित वालक अनुसूचित जाति छात्रावास मे 39 छात्र निवास करते है, जिन्हें छात्रावास अधीक्षक हेमराज आदिवासी द्वारा लंवे समय से छात्रों को दोनो समय का भोजन घटिया स्तर का एवं भरपेट नहीं दिया जाता है वही छात्रों के साथ अमानवीय व्यवहार किया जाता है। शुक्रवार की शाम तोरई की सब्जी जिसमें सब्जी कम पानी ज्यादा था।

भाविप की तात्याटोपे शाखा का संस्कृति सप्ताह संपन्न

शिवपुरी। शहर की अग्रणी समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद की वीर तात्याटोपे शाखा का संस्कृति सप्ताह विगत दिवस संपन्न हुआ। जिसमें संस्कृति सप्ताह के प्रथम दिन जिला चिकित्सालय के चिल्डन वार्ड में भर्ती बच्चों के साथ रहकर परिषद की महिला सदस्यों ने भर्ती बच्चों को साफ-सफाई एवं स्वस्थ्य रहने के गुण बताये। साथ ही बच्चों को फल बिस्किट एवं अन्य सामग्री वितरित की गई।

पति दिल्ली गए थे, परसादी आया और ...

शिवपुरी। अमोला थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम राजगढ़ में रहने वाली एक विवाहित महिला के साथ गांव के ही एक युवक ने गुरूवार और शुक्रवार की रात घर में घुसकर बलात्कार कर दिया। घटना वाले दिन उसका पति दिल्ली मजदूरी के लिए गया हुआ था। घर में उसकी सास और बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। मौके का फायदा उठाकर बलात्कारी ने महिला की इज्जत लूट ली।

माँ बेटे की कुएं में गिरने से मौत,मामला संदिग्ध

शिवपुरी। जिले के बैराड थाना क्षेत्र के ग्राम दरगवां में कल शाम मां और बेटे की कुंए में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कुंए में 26 वर्षीय रजनी पत्नि नीलम यादव और उसके दो वर्षीय पुत्र पप्पू की लाश तैर रही थी। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

लो दवाईयां भी हो गईं चोरी

शिवपुरी। बडौदी गांव के नजदीक पेट्रोल पंप के पास में दवाईयों से भरे ट्रक में से अज्ञात चोरों ने दवाईयों के कार्टून लेकर फरार हो गए।

दो नकाबपोश आए, पूरे परिवार को बंधक बनाया, अलमारी तोड़ी और...

शिवपुरी। पिछोर कस्बे में कल रात लूट की एक सनसनीखेज बारदात से दहशत का वातावरण व्याप्त हो गया। दो नकाबपोश सहित तीन हथियारबंद बदमाशों ने राजा महादेव निवासी पंकज पुत्र मनीराम लोधी के मकान का ताला तोड़कर घर में घुसे और कट्टे की नोंक पर पूरे परिवार को बंधक बनाकर एक कमरे में कैद कर लिया। उन्होंने घर की अलमारियों तोड़कर 80 हजार रूपये नगदी तथा सोने-चांदी के आभूषणों की लूट की।

डबिया छात्रावास: शासकीय सहायक शिक्षक ने नियुक्त कर डाला निजी सहायक शिक्षक

शिवपुरी। डबिया के अनुसूचित जनजाति छात्रावास में भाड़े का शिक्षक प्राथमिक विद्यालय के छात्रों को पढ़ा रहा है। शासकीय शिक्षक छात्रावास से गायब है और काफी दिनों से एक आदिवासी विद्यार्थी बच्चों की क्लास ले रहा है। कक्षा 9 तक पढ़े इस आदिवासी विद्यार्थी ने बताया कि वह एक हजार रूपये माह में सेवाएं दे रहा है। 50 विद्यार्थियों के इस छात्रावास में 10-12 बच्चे ही मौजूद मिले।

दो समुदाय के युवकों के संघर्ष से पुरानी शिवपुरी में तनाव गहराया

शिवपुरी। पुरानी शिवपुरी में कल रात दो समुदाय के युवकों के संघर्ष से तनाव गहरा गया। इलाके में तनाव और दहशत का वातावरण फैल गया। घरों में लोग घुस गए और छतों पर असामाजिक तत्वों की करतूतों को मूक और दुखी नजरों से देखने लगे।

भ्रष्टाचार साबित होने के बाद भी नहीं हुई कार्यवाही

शिवपुरी। मध्य प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री द्वारा लिए गए जनहित के निर्णयों के कारण प्रदेश में भाजपा तीसरी बार सरकार बनाने की ओर अग्रसर है। लेकिन उनके अधीनस्थ जनप्रतिनिधि व अधिकारियों की भ्रष्टाचारी पूर्ण नीतियों के कारण प्रदेश के सरकार की छवि धूमिल हो रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भ्रष्ट अधिकारी, भ्रष्ट जनप्रतिनिधियों से सांठगांठ कर जनता के पैसों को दोनों हाथों से लूट रहे हैं।