Posts

Showing posts from May 11, 2013

विधानसभा सीटो को लेकर भाजपा-कांग्रेस पशोपेश में, हलचल तेज

शिवपुरी। प्रदेश में भले ही सत्ता भाजपा की है और जिले की पांच विधानसभा सीटों में से चार पर भाजपा का कब्जा है। इनमें से दो पर पिछले चुनाव में कांग्रेस की जमानत जप्त हुई थी। लेकिन इसके बाद भी इस चुनाव में भाजपा का रास्ता उतना आसान नहीं है। पांचों सीटों पर मजबूती से चुनाव लडऩे के लिए कांगे्रस कमर कसे बैठी है।

कलेक्टर के आदेश को नपा ने बताया धता, सीसी पर रोक फिर भी निर्माण जारी

शिवपुरी। शहर में सीसी सड़कों के निर्माण में गहराए पेयजल संकट को देखते हुए कलेक्टर ने सीसी सड़कों के निर्माण पर 6 मई को एक पत्र के माध्यम से रोक लगा दी है और जारी किया हुआ वह पत्र नपा को प्राप्त हो गया है। इसके बावजूद भी कई वार्डों में आज भी काम निरंतर जारी है। कलेक्टर के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए नपा सीएमओ पीके द्विवेदी ने प्रेस को बयान भी जारी किया कि जो काम अधूरे हैं उन्हें पूरा कराया जाएगा। क्योंकि अधूरे काम को छोड़ा नहीं जा सकता।

करैरा के भाजपा नेता आजाद जैन के भाई की संदिग्ध मौत, महुअर पुल के नीचे मिली लाश

शिवपुरी। करैरा के भाजपा नेता और ठेकेदार आजाद जैन के अनुज अविनेश जैन की आज संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु हो गई। उनकी लाश करैरा-झांसी मार्ग पर स्थित महुअर पुल के नीचे मिली है। उनका चेहरा क्षतविक्षत है तथा हाथ में भी चोट के निशान हैं। 35 वर्षीय अविनेश जैन बल्ली के नाम से जाने जाते थे।

सीएम के विरोध की तैयारी, कांग्रेसी दिखाऐंगे काला झण्डा

शिवपुरी। आगामी 15 मई को अटल ज्योति योजना का शुभारंभ करने शिवपुरी आ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कांगे्रस काले झण्डे दिखाएगी। उक्त जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस के पूर्व कार्यवाहक जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण धाकड़ ने आरोप लगाया कि  इस यात्रा के दौरान उनकी पार्टी मुख्यमंत्री के झूठ का पर्दाफाश कर उन्हें बेनकाब करेगी। श्री धाकड़ का आरोप है कि मुख्यमंत्री केन्द्र सरकार की योजनाओं को अपना बताकर झूठा श्रेय लूट रहे हैं।

जंगल से अज्ञात बदमाश लूट रहें बकरियां, पशु मालिक परेशान

शिवपुरी। अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम मामौनी के जंगल में कल दोपहर बकरियां चराने गए चरवाहों पर चार अज्ञात बदमाशों ने लाठियों से हमला बोल दिया और उनकी 34 बकरियां लूटकर ले गए। बदमाशों के हमले में घायल चारों चरवाहे बमुश्किल थाने पहुंचे और अपने साथ हुई लूट की घटना की जानकारी पुलिस को दी।

लापरवाह टीआई पर एसपी की गाज, किया लाईन अटैच

शिवपुरी। हाईकोर्ट में विचाराधीन एक मामले में पुलिस अधीक्षक रमन सिंह सिकरवार को हाईकोर्ट से करारी फटकार लगने के बाद पिछोर टीआई जनवेद सिंह जाटव को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही एसपी ने एक उपनिरीक्षक जिला विशेष शाखा महेन्द्रपाल सिंह चंदेल को भी पीएचक्यू के आदेश पर सस्पेण्ड कर दिया है।

कड़क धूप में सुरक्षा देने को मजबूर अस्पताल के गार्ड

शिवपुरी। जिला अस्पताल में भरी गर्मी और तेज धूप में अपनी जिम्मेदारी का पालन करने वाले सुरक्षा गार्डों को धूप से बचने के लिए अस्पताल प्रबंधन और सिक्योरिटी ऐजेंसी ने कोई भी व्यापक इंतजाम नहीं किए हैं। जिससे ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्डों में आक्रोश व्याप्त है।