Posts

Showing posts from January 30, 2013

एक साथ पांच दुकानें के टूटे ताले

Image
शिवपुरी- शिवपुरी में बीती रात शहर के हृदयस्थल में स्थित पांच दुकानों के ताले टूटने से दहशत का वातावरण उत्पन्न हो गया है। इनमें से तीन दुकानें वीकॉन इलेक्ट्रोनिक, व्हीव्ही गारमेंट और जयदुर्गे डिस्पोजल हाउस मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला रोड पर स्थित हैं और दो दुकानों में एक नाहर सेल्स कॉर्पोरेशन राजेश्वरी रोड पर तथा अग्रवाल सुपर स्टोर्स महल कॉलोनी में स्थित है।

डॉक्टर ने कैसा किया ऑपरेशन, उर्मिला तो मॉं बन गई

शिवपुरी-नसबंदी ऑपरेशनों के टारगेट को पूरा करने में लगे डॉक्टर यह भी नहीं देख रहे है कि उनके द्वारा किए जाने वाले ऑपरेशन सफल हैं भी की नहीं, लेकिन आए दिन नसबंदी ऑपरेटशनों की खुलने वाली पोल तो यहां नसबंदी ऑपरेशनों की कमियों को उजागर करती नजर आ रही है। इसी तरह का एक मामला पिछोर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मनपुरा में सामने आया जहां डॉक्टर ने पता नहीं कैसा ऑपरेशन किया एक महिला नसबंदी ऑपरेशन के बाद भी पुन: मॉं बन गई।

नाक, कान, गला चिकित्सा शिविर 16 फरवरी को

शिवपुरी- समाजसेवी संस्था मां राज-राजेश्वरी दरबार उत्सव समिति द्वारा आगामी 16 फरवरी को नपा परिषद भवन में अपने निशुल्क चिकित्सा स्वास्थ्य शिविरों की संख्या में निशुल्क कान, नाक, गला चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

नपाध्यक्ष रिशिका ने किया ओशो साहित्य प्रदर्शनी का उद्घाटन

शिवपुरी- नपाध्यक्ष श्रीमती रिशिका अनुराग अष्ठाना ने मुख्य अतिथि की हैसियत से कल शाम ओशो साहित्य प्रदर्शनी का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस अवसर पर समाजसेवी और मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष रीतेश जैन तथा भाजपा के पूर्व नगर मण्डल अध्यक्ष अनुराग अष्ठाना विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे।

पिछोर में फिर धमाल: AE पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

शिवपुरी-शिवपुरी जिले के पिछोर क्षेत्र में अब एक बार फिर से धमाल मच गया है। यहां सरेआम जनपद उपाध्यक्ष ने क्षेत्र में उपयंत्रियों के द्वारा कराए गए निर्माण कार्यों पर सवालिया निशान लगाया और इन सभी उपयंत्रियों पर भ्रष्टाचार के जमकर आरोप लगे है।

फांसी से समाधि तक रैली 6 को

शिवपुरी- अमर शहीदों के बलिदान को यादगार बनाने के लिए आगामी 6 फरवरी को शिवपुरी शहर से पुन: एक रैली निकाली जा रही है। इस रैली का संदेश जन-जन तक पहुंचे इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है।

नाबालिग युवती से घर में घुसकर की छेड़छाड़

शिवपुरी-ग्रामीण क्षेत्र में आए दिन बलात्कार व छेडख़ानी की घटनाऐं सामने आ रही है। इसीक्रम में जिले के मायापुर थाना क्षेत्र में कल दोपहर ग्राम पायगा में घर में अकेली एक नाबालिग के साथ गांव के ही एक युवक ने घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी। विरोध के बाद युवक वहां से भाग निकला। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर से युवक के विरूद्ध धारा 354, 451 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

निविदा सूचना: कार्यालय नगर पंचायत कोलारस

Image
कार्यालय नगर पंचायत कोलारस जिला शिवपुरी (म.प्र.) क्रं./न.पं.73/2013कोलारस, दिनांक 21.1.13
निविदा सूचना

मध्यप्रदेश लोक निर्माण विभाग में समख श्रेणी में पंजीकृत ठेकेदारों को सूचित किया जाता है कि नगरीय प्रशासन विभाग की प्रचिलित एस.ओ.आर. 10 मई 2012 के आधार पर निविदा प्रपत्र दिनांक 06.02.13 को समय दोप.3:30 बजे तक सील बंद लिफाफे में निविदायें आमंत्रित की जाती है।

करंट लगने से युवक की मौत में ऑपरेटर पर दर्ज हुआ मामला

शिवपुरी-जिले के अमोला थाना क्षेत्र में संदीप की करंट लगने से हुई मौत के मामले में जांच के बाद विद्युत सब स्टेशन ऑपरेटर पर लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया गया है।