Posts

Showing posts from November 28, 2014

बहुजन समाज पार्टी की विशाल रैली व आमसभा 28 को

Image
शिवपुरी. नगरीय निकाय चुनावों में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी महंत लक्ष्मणदास त्यागी के समर्थन में आज बसपा की विशाल रैली व आमसभा होगी। इस रेली में हजारों की सं या में बसपा कार्यकर्ता व नगरवासी शामिल होंगें।

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सिंधिया का शनिवार

शिवपुरी। नगर पालिक परिषद शिवपुरी के नपाध्यक्ष पद के कांग्रेस प्रत्याशी मुन्ना लाल कुशवाह के समर्थन में पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद  श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया आज एक विशाल आमसभा लेंगें। कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामसिंह यादव ने बताया कि श्रीमंत सिंधिया दोप.3 बजे गुना वायपास पहुंचेंगें,

मुन्ना कुशवाह का जनसंपर्क

शिवपुरी-कांग्रेस प्रत्याशी मुन्ना लाल कुशवाह ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड क्रमांक 29,30,31,33,34 एवं 35 में जाकर जन-जन का आर्शीवाद लिया। मुन्ना कुशवाह का यह जनसंपर्क वार्ड 29 के पार्षद कार्यालय पंचायती बगीचा एबी रोड़ के पास से प्रारंभ होकर  मस्जिद की तरफ बढ़ता हुआ गणेश मंदिर होकर काली माता मंदिर क्षेत्र से होते हुए ऊदल के घर के सामने से निकलकर इरशाद पठान की तरफ से शिकारी चौक पहुंचा।

गलत इंजेक्शन से हुई बालक की मौत, लगाया स्वास्थ्य केन्द्र पर आरोप

शिवपुरी। जिले के खतौरा स्वास्थ्य केन्द्र पर विगत दिवस वहां मौजूद नर्स और क पाउण्डर ने एक डेढ़ माह के बालक को गलत इंजेक्शन लगा दिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और आज उसने बदरवास स्वास्थ्य केन्द्र में दम तोड़ दिया।

निर्धारित समय पर जानकारी नहीं दी तो सीएमओ पर लगा जुर्माना

शिवपुरी। आरटीआई कार्यकर्ता विजय शर्मा को उनके द्वारा वांछित जानकारी उपलब्ध न कराने के आरोप में राज्य सूचना आयुक्त ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उनके आचरण को अनुचित बताया है और नगरपालिका के तत्कालीन लोक सूचना अधिकारी पूर्व सीएमओ पीके द्विवेदी पर एक हजार रूपये का जुर्माना आरोपित किया है।

भाजपा प्रत्याशी के पिताजी ने कराया फर्जी मतदान: कांग्रेस

शिवपुरी। नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान हो रहा है। लेकिन कोलारस में भारी घमासान के चलते मतदान चल रहा है। कांग्रेसियों का आरोप है कि आज सुबह वार्ड क्रमांक 6 में भाजपा प्रत्याशी विपिन खेमरिया के पिता ललित मोहन खेमरिया ने कांग्रेस कार्यकर्ता पवन शिवहरे का फर्जी मतदान कर दिया। जिसकी शिकायत कांग्रेस प्रत्याशी रविन्द्र शिवहरे ने की।

प्रथम चरण में करैरा-कोलारस में 35 से 40 प्रतिशत तक हुआ मतदान

शिवपुरी। नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण में शिवपुरी जिले में कोलारस, करैरा, बैराड़ और खनियांधाना नपं के अध्यक्ष और पार्षद पदों के लिए आज सुबह 7 बजे से मतदान हुआ। प्रारंभिक सूचना के अनुसार पहले चार घंटे में कोलारस और करैरा में 35 से 40 प्रतिशत तक मतदान हुआ।

जनसंसद में मचा हंगामा, हुई नारेबाजी

शिवपुरी। नगर के विकास के लिए अध्यक्ष पद के प्रत्याशी क्या करना चाहते हैं और उनमें क्या संभावनाएं हैं इसके आंकलन हेतु प्रेस क्लब ने जन संसद कार्यक्रम आयोजित कर उल्लेखनीय पहल की, लेकिन प्रत्याशी और खासकर जनता इस अच्छे कार्यक्रम के साथ न्याय नहीं कर पाई ।

वार्ड क्रमांक 10 में 30 नवंबर को निकलेगी विशाल रैली

शिवपुरी। आप लोगों को अभी तक आपके प्रतिनिधियों ने छला है और इसकी परिणति यह है कि आज यह वार्ड बद्तर स्थिति में हैं। अभी तक आपके वार्ड के प्रतिनिधियों ने अपने कर्तव्यों से किनारा कर सिर्फ अपने विकास के कार्य किए हैं, लेकिन वार्ड का विकास आज भी पहले की तरह मैं आपके वार्ड मेंं छलने नहीं आपका प्रतिनिधित्व करने के साथ-साथ वार्ड के विकास के लिए आपके दर पर आया हूं।

पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को आजीवन करावास

शिवपुरी। जिला सत्र न्यायाधीश अंजली पॉलो ने पत्नी की हत्या करने वाले पति को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है और आरोपी को एक हजार रूपए का अर्थदंड भी भुगतना पडेगा। मामले की पैरवी शासकीय अभिभाषक मदन बिहारी श्रीवास्तव ने की।

सीधे जमीन पर बिठाकर खिलाया जा रहा था मध्याह्न भोजन, कई स्कूल में लटके मिले ताले

शिवपुरी। जिला परियोजना समन्वयक शिरोमणी दुबे ने खनियांधाना विकासखंड के आधा दर्जन प्रायमरी व मिडिल स्कूलों का औचक निरीक्षण किया इसमें बड़ी गड़बडिय़ां सामने आई। बच्चो को जमीन पर खाना खिलाया जा रहा था। कई स्कुल में ताले लडके मिले।