दीघोदी के निकट आमने-सामने भिड़े दो ट्रक, एक घायल

शिवपुरी/बदरवास-जिले के बदरवास क्षेत्र में हाईवे एबी रोड़ पर दो ट्रक उस समय आपस में भिड़ गए जब आलू से भरे हुए ट्रक चालक का शराब के नशे में वाहन से नियंत्रण खो गया और वह जाकर सीधे गुना की ओर से आ रहे एक अन्य ट्रक से जा भिड़ा। बदरवास के निकट दीघोदी के पास यह दुर्घटना घटित हुई।
दुर्घटना में एक ट्रक चालक घायल है तो वहीं दूसरे ट्रक का चालक मौके पर दुर्घटना के बाद भाग खड़ा हुआ। दुर्घटना में एक ट्रक रोड़ किनारे अनियंत्रित होकर पलट भी गया। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है जबकि घायल एक ट्रक चालक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी से गुना की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक एम.पी.06 एच.सी.5757 के चालक कल्याण सिंह निवासी आगरा अपनी धुन में ट्रक की स्पीड बनाकर चला जा रहा था कि इसी बीच गुना से आ रहे ट्रक क्रमांक आर जे 08 जी.ए.4760 के वाहन चालक शराब के नशे में धुत्त होकर हिलौरे मारते हुए गाड़ी चला रहा था। इसी बीच ग्राम दीघौदी के निकट कल्याण सिंह ने ट्रक को काटा लेकिन तभी राजस्थान के वाहन चालक ने शराब के नशे में आमने-सामने की भिड़ंत को अंजाम दे दिया। जिससे मौके पर ही जहां कल्याण सिंह के पैर में गंभीर चोटें आई तो दुर्घटना के बाद शराबी चालक मौका पाकर भाग खड़ा हुआ। दुर्घटना के बाद एबी रोड़ पर काफी हो-हल्ला मच गया और लोगों ने ट्रक में फंसे चालक को निकला। बाद में उपचार के लिए उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है। घायल चालक कल्याण सिंह ने बताया कि वह तो अपने वाहन को संयमति गति से चला रहा था लेकिन सामने आ रहे वाहन चालक की हिलौरें देखकर वह डर गया और रोड़ से उतारकर दुर्घटना ना हो इसके लिए प्रयास करता रहा लेकिन सामने के ट्रक चालक ने अपने वाहन पर नियंत्रण नहीं रखा और यह दुर्घटना घटित हो गई।