रेलवे ट्रेक पर मिली अज्ञात युवक की पैर कटी लाश

शिवपुरी।  बदरवास क्षेत्र में रेलवे ट्रेक पर आज सुबह एक अज्ञात युवक की लाश रेलवे ट्रेक पर पड़ी हुई मिली। जिसके पैर का पंजा कटा हुआ है। लेकिन उसकी शिना त नहीं हो सकी है।

युवक की लाश मिलने की सूचना ट्रेन नंबर 59821 कोटा भिण्ड पैसेंजर के चालक ने रेलवे अधिकारियों को दी। लेकिन घटनास्थल पर दोपहर 12 बजे तक रेलवे पुलिस और रेलवे स्टॉफ वहां नहीं पहुंचा। वहीं स्थानीय पुलिस ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि उक्त क्षेत्र रेलवे का है इसलिए कार्रवाई वही करेंगे।

हाईटेंशन लाईन से युवको को लगा कंरट
शिवपुरी। लुकवास चौकी अंतर्गत ग्राम अटरूनी में कल पॉवर हाउस पर मौजूद स्टॉफ की लापरवाही से दो युवक हाईटेंशन लाइन से झुलस गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

घायल युवकों के परिजनों ने आरोप लगाया है कि हाईटेंशन लाइन टूटने के बाद दोनों युवकों ने परमिट लेकर विद्युत सप्लाई बंद कराई थी और वह लाइन जोड़ रहे थे। तभी पॉवर हाउस पर मौजूद चौरसिया नामक युवक ने बिना जानकारी दिए लाइन चालू कर दी। जिससे दोनों युवक झुलस गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक रघुवंशी और बहादुर पाल कल गांव में टूटी हाईटेंशन लाइन को परमिट लेकर जोड़ रहे थे। उसी समय अचानक लाइन चालू कर दी गई। जिससे दीपक और बहादुर करंट की चपेट में आ गए और दोनों झुलस गए। इस मामले को पुलिस ने संज्ञान में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है।