कोलारस में दिखने लगी चुनावी रंगत, हरेक दल लगा प्रचार-प्रसार में

कोलारस। कोलारस कस्बे में इन दिनों नपं चुनाव चरम पर हैं। जहां अध्यक्ष और पार्षद पद के उ मीदवार मतदाओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।
वहीं उनके समर्थक घर-घर पहुंचकर अपने-अपने उ मीदवारों के पक्ष में मतदान करने की अपील मतदाताओं से कर रहे हैं। वहीं कस्बे को उ मीदवारों ने झण्डे, बैनर और पोस्टरों से पाट दिया है। वहीं प्रचार वाहन कस्बेभर में लाउण्ड स्पीकरों के माध्यम से प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है। वैसे-वैसे प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार का क्रम तेजी से बढ़ता चला जा रहा है।

कोलारस नपं अध्यक्ष पद के लिए 6 उम्मीदवार मैदान में डटे हुए हैं। वहीं पार्षदों पदों के लिए उम्मीदवार पार्टियों सहित निर्दलीय रूप से चुनाव लड़ रहे हैं और सभी अपने-अपने प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं। प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार में जिलेभर से नेता कस्बे में पहुंच रहे हैं और अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर रहे हैं। यह चुनावी माहौल देखने लायक जहां  पार्टियों से टिकट न मिलने से नाराज हुए टिकार्थी बगावत कर निर्दलीय चुनाव मैदान में खड़े होकर बगावत कर रहे हैं वहीं जो चुनावी मैदान में नहीं उतरे हैं वह विरोधी बनकर उनके कुप्रचार में लगे हुए हैं। जिससे माहौल में और गर्मी पैदा हो गई है। सुबह से शाम तक जहां प्रत्याशी घर-घर पहुंचकर मतदाताओं के चरणों में गिरकर वोट मांग रहे हैं। वहीं कुछ प्रत्याशी विकास की बातें कर वोट मांगने की जुगत में हैं। लेकिन अब देखना यह है कि इस चुनावी मैदान में कौन विजयश्री हासिल करता है और कौन पराजय का मुंह देखता है, लेकिन इन दिनों कस्बे में जो माहौल बना हुआ है वह देखने लायक है।

भाजपा प्रत्याशी खेमरिया ने किया जनसंपर्क
नपं कोलारस के अध्यक्ष पद के लिए भाजपा उ मीदवार विपिन खेमरिया ने कल अपने सैकड़ों समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ कस्बे के सब्जी मण्डी, धर्मशाला रोड और सदर बाजार में जनसंपर्क किया और मतदाताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विकास गाथाएं गिनाईं और उनके नेतृत्व में कोलारस के विकास करने का आश्वासन मतदाताओं को दिया और उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कांग्रेस प्रत्याशी रविन्द्र भी नहीं रहे पीछे, मांगे वोट
दस वषों में कोलारस कस्बे में अध्यक्ष रहते हुए विकास की नई-नई इबारतें लिखने और क्षेत्र में खुशहाली लाने व बचे हुए कार्यों को पूरा करने की बात कहकर कांग्रेस प्रत्याशी रविन्द्र शिवहरे वोटरों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं तथा उनके और उनकी पत्नी निशा शिवहरे के कार्यकाल को मतदाताओं के समक्ष रखकर अपने आप को  अध्यक्ष चुनने की अपील मतदाताओं से कर रहे हैं। कल श्री शिवहरे ने अपना जनसंपर्क एबी रोड जगतपुर से प्रारंभ किया और इंद्रा कॉलोनी सहित वार्ड क्रमांक 1, 2, 3, 4, 5 में पहुंचकर घर-घर मतदाताओं से मिले और उन्हें कांग्रेस का समर्थन करने व उन्हें अध्यक्ष चुनने के लिए वोट मांगे।

वार्ड क्रमांक 14 की पार्षद प्रत्याशी मीना भार्गव पहुंची घर-घर
वार्ड क्रमांक 14 से कांग्रेस की पार्षद पद की प्रत्याशी मीना भार्गव ने कल पूरे वार्ड में भ्रमण कर जनसंपर्क किया और मतदाताओं से उनके आशीर्वाद के रूप मेंं वोट मांगे और उन्होंने वार्ड के विकास का संकल्प मतदाताओं के समक्ष लिया। उनका जनसंपर्क सदर बाजार, राम मंदिर गली, जैन मंदिर रोड, पराई की पौर में हुआ।