चुनावी समर में सभी प्रत्याशी लगे जनसंपर्क में

शिवपुरी। नगरपालिका चुनाव की तिथि जैसे-जैसे निकट आती जा रही है वैसे-वैसे प्रत्याशियों का जनसंपर्क गति पकड़ रहा है। शहर में जहां 39 वार्डों के पार्षद पदों के प्रत्याशी प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। वहीं नगरपालिका अध्यक्ष पद के उ मीदवारों ने भी अपने प्रचार को तेज कर दिया है।
आज भाजपा प्रत्याशी हरिओम राठौर ने घर-घर पहुंचकर जनसंपर्क किया। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल कुशवाह भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने वार्डों में जनसंपर्क किया। निर्दलीय दल से मटका चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ रहे छत्रपाल सिंह गुर्जर ने भी शहरभर में जनसंपर्क कर चुनावी रैली निकाली। श्री गुर्जर का जनसंपर्क फक्कड़ कॉलोनी, मोहनी सागर, शांति नगर कॉलोनी, फिजीकल कॉलोनी आदि में हुआ। श्री गुर्जर धूल, नपा के भ्रष्टाचार और सिंध जलावर्धन योजना को मुद्दा बनाकर चुनाव मैदान में डटे हुए हैं। 

वहीं भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुजरात मॉडल और मु यमंत्री के प्रदेश के  विकास मॉडल पर चुनावी मैदान में डटे हुए हैं। जबकि कांग्रेस धूल और जलावर्धन योजना में विलंब को मुद्दा बना रही है। कांग्रेस प्रत्याशी कुशवाह और उनके समर्थन में कांग्रेसियों ने नुक्कड़ सभाएं भी करना शुरू कर दी है। दोनों समस्याओं को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल कुशवाह चुनाव में उतरे हैं। अब देखना यह है कि इस त्रिकोणीय संघर्ष में कौन बाजी मारता है। फिलहाल शहर में चुनावी सरगर्मियां चरम पर पहुंच गई हैं और माहौल अब और भी गर्म होता जा रहा है। शिवपुरी में 2 दिस बर को मतदान होना है। इसके लिए पार्टियों सहित निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपनी कमर कस ली और अपने चुनाव प्रचार में एडी चोटी का जोर लगा लिया है।