कांग्रेस पार्टी के विश्वास को बनाए रखूंगा रू नरेन्द्र शर्मा

शिवपुरी। कांग्रेस पार्टी द्वारा वार्ड नं 17 के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में घोषित किए गए नरेन्द्र शर्मा ने अपने चयन पर पार्टी व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रति आभार जताया है।
इस घटनाक्रम के बाद जहां वार्ड नं 17 में घोषित कांग्रेस प्रत्याशी का विरोध स्थानीय वार्डवासियों ने किया है जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रत्याशी नरेन्द्र शर्म ने बेबाक रूप से अपनी बात कही और कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी में मेरा जन्म हुआ और जिस पार्टी में रहकर मैंने वर्षों सेवा की ऐसी पार्टी के लिए मैं पूर्ण समर्पित भाव से कार्य करता है।

मेरे द्वारा पार्टी के निर्देशों का अमल करना यह प्रमाणित करता है कि आज वार्ड नंण्17 में अनारक्षित वर्ग से मुझे कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी घोषित किया है और इसके लिए मैं विश्वास दिलाता हूं कि कांग्रेस पार्टी का झण्डा शान से इस वार्ड में फहराएगा और विजयी प्रत्याशी के रूप में नगर पालिका का नेतृत्व किया जाएगा। जो लोग मुझे बाहरी प्रत्याशी करार दे रहे है यह उनके झूठे आधार है क्योंकि मैं शुरू से ही इस वार्ड में रहा हूं और मुझसे द्ववेषपूर्ण भावना रखकर यह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है जिसका मैं व कांग्रेस पार्टी घुर विरोधी है कार्यकर्ता की पहचान उसकी नींव से होती है जब नींव मजबूत होगी तो प्रत्याशी स्वतरू ही सामने आएगा और वह अपना वर्चस्व भी स्वयं बनाता है। आगे कांग्रेस पार्टी के निर्देश जो भी हों मुझे स्वीकार होंगें और जिस विश्वास के साथ मुझे चुना गया उस पर मैं खरा भी उतरूंगा और यदि वार्ड में कोई हमसे नाराज है तो वह भी हमारे अपने ही घर.परिवार के है जिनकी नाराजगी दूर कर सभी को संगठित कर चुनाव लड़ा जाएगा।