वार्ड क्रमांक 3 में कांग्रेस पार्षद प्रत्यशी अनिल शिवहरे पहुंचे मतदाताओं के बीच

शिवपुरी। वार्ड क्रमांक 3 से कांग्रेस पार्टी से पार्षद पद के उ मीदवार और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण शिवहरे के सुपुत्र अनिल शिवहरे ने अपना सघन जनसंपर्क शुरू कर दिया है।

उनकी भाभी श्रीमती वंदना राजेन्द्र शिवहरे वार्ड क्रमांक 4 से कांग्रेस से पार्षद प्रत्याशी हैं। जिनके विकास कार्य और पिता की स्वच्छ और ईमानदार छवि के साथ उनके कार्यकाल के विकासों को आधार बनाकर वह वार्ड क्रमांक 3 से चुनाव मैदान में उतरे हैं। जहां वार्ड की दयनीय हालत को सुधारने का जि मा उनके द्वारा उठाया गया है और इन सब मुद्दों को लेकर वह वार्ड के नागरिकों के पास पहुंच रहे हैं। अनिल शिवहरे के साथ उनके भाई राजेन्द्र शिवहरे भी प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं।

कल शिवहरे बंधु अपने चुनाव कार्यालय जलमंदिर मैरिज हाउस के पास से अपने समर्थकों के साथ वार्ड में जनसंपर्क के लिए निकले। जहां उन्होंने गांधी कॉलोनी, विवेकानंद कॉलोनी और खुड़ा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया और वार्ड के लोगों की समस्याएं सुनकर उन्हें आश्वस्त किया कि अगर वह इस वार्ड से पार्षद पद पर चुने जाते हैं तो वार्डवासियों की सारी समस्याएं उनकी स्वयं की समस्याएं होंगी और उनके रहते हुए वार्डवासियों को सरकारी कार्यालयों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे।

वह वार्डवासियों की समस्याओं के लिए समय-समय पर वार्ड में के प लगाकर उनकी समस्याएं हल करने का प्रयास करेंगे। वहीं वार्डवासियों को उनकी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए वह सदैव तत्पर रहेंगे। वार्ड में सड़क विहीन कॉलोनियों में सड़कों का जाल बिछाकर वार्डवासियों की समस्याएं खत्म करेंगे। वहीं साफ-सफाई के साथ-साथ वार्डवासियों की सुरक्षा के लिए वह पुलिस प्रशासन का सहयोग लेकर वार्ड में  गस्ती व्यवस्था दुरूस्त कराएंगे।