वार्ड क्रमांक 20 की पार्षद प्रत्याशी ज्योति विजय शर्मा के समर्थन में निकली रैली

शिवपुरी। वार्ड क्रमांक 20 के निर्दलीय प्रत्याशी और पत्रकार विजय शर्मा की पत्नी ज्योति शर्मा के समर्थन में आज एक विशाल चुनावी रैली निकाली गई। जिसमें सैकड़ों समर्थकों ने भाग लिया।

यह रैली वार्ड की विभिन्न गली-मोहल्लो में पहुंची और उनके चुनाव चिन्ह कैमरे पर बटन दबाने की अपील पार्षद प्रत्याशी ज्योति विजय शर्मा ने की।

रैली कुशवाह मोहल्ला से प्रारंभ होकर तारकेश्वरी कॉलोनी, जोगीपुरा, नरियल वाली गली, लुहारपुरा, जाटव मोहल्ला, राजपुरा रोड, गणेश गली, नीलगर चौराहा, गुरूद्वारा रोड पहुंची। जहां नीलगर चौराहे, कुशवाह मोहल्ला, लुहारपुरा और तारकेश्वरी कॉलोनी में रैली का आतिशी स्वागत किया गया। रैली में  उनका चुनाव प्रचार वाहन साथ चल रहा था।

वहीं उनके समर्थकों के हाथों में कैमरा छपे झण्डे और बैनर मौजूद थे और वह नारेबाजी करते हुए गली-मोहल्लों से निकले। जहां उनकी रैली को देखने के लिए बड़ी सं या मेें वार्डवासी घरों से बाहर निकले। वहीं अनेकों स्थानों पर उनका फूल वर्षा कर और माला पहनाकर स्वागत किया तो कहीं आतिशबाजी चलाई गई। रैली देर शाम तक वार्डों में घूमती रही। जहां दोनों पति-पत्नी हाथ जोड़कर मतदाताओं से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की।