सीआईएटी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में 15 को लगेगा मेला

शिवपुरी। शहर के बड़ौदी स्थित सीआरपीएफ सीआईएटी के 5वें स्थापना दिवस कार्यक्रम के तहत जहां सीआरपीएफ की उत्कृष्टता के लिए रन फॉर एक्सीलेंस साईकिलंग रेस हुई तो अब इसी क्रम में आगामी 15 नव बर को सीआईएटी परिसर में मेला लगाया जाएगा।

इस मेले में विभिन्न प्रकार की खान-पान की स्टॉलें व आधुनिक हथियारों की प्रदर्शन भी लगेगी जिसका जन सामान्य भी अवलोकन कर सकेगा। इसके साथ ही जीवन बीमा निगम, बैंक व स्वास्थ्य और शिक्षा से जुड़ी विभिन्न संस्थाओं द्वारा भी इस मेले में स्टॉलें लगाई जाऐंगी जो अपने संस्थान की महती जानकारी सीआईएटी के अधिकारियों व सैन्यकर्मियों को देंगें।

इस दौरान कार्यक्रम में सीआरपीएफ सीआईएटी के डी.आई.जी. अनिल कुमार सिंह, कमाण्डेट मेघराज जी, द्वितीय कमान अधिकारी यादवेन्द्र सिंह यादव व अन्य अधिकारीगण भी मौजूद रहेंगें। इस मेले की तैयारियां प्रांगण में शुरू कर दी गई है इसके बाद 17 नव बर को स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक एवं रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन भी सीआईएटी परिसर में किया जाएगा। जहां भ्रूण हत्या, शिक्षा व स्वास्थ्य से जुड़े विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति सीआईएटी के जवानों द्वारा दी जाएगी।