कैरोसिन डालकर वृद्धा ने किया अग्निस्नान

शिवपुरी। कस्बे के ग्राम डामरोनकला में एक वृद्धा ने बीती रात खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। इस घटना में वृद्धा की आग में जलकर मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। महिला ने ऐसा क्यों किया इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डामरोनकला निवासी द्रोपती(62)पत्नी ठाकुरदास राय ने मंगलवार-बुधवार अपने घर में खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। इस घटना में वृद्धा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। महिला काफी दिनो से मानसिक रूप से बीमार थी। इसी कारण से उसने ऐसे आत्मघाती कदम उठाया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव का पीएम कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

बाइक चुराकर ले गए चोर
शिवपुरी। पिछोर के ग्राम बड़ेरा में एक बाइक को अज्ञात चोर चुराकर ले गए। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कस्बे में रहने वाले संतोष पुत्र रामदास कोली अपनी बाइक से 23 नबंवर को ग्राम बड़ेरा गया हुआ था। इसी दौरान संतोष की बाइक को अज्ञात चोर चुराकर ले गए। घटना की जानकारी संतोष ने पुलिस को दी जिस पर से पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेेचना शुरू कर दी है।