एक एक वोट के लिए चरण वंदना

शिवपुरी। वार्ड क्रमांक 29 से पार्षद पद की निर्दलीय उम्मीदवार मीरा खटीक और उनके पुत्र संजय खटीक ने कल वार्ड में घूमकर जनसंपर्क किया। जहां उन्होंने घर-घर पहुंचकर मतदाताओं के पैर छूए और उनकी समस्याओं को हल करने के लिए उनके समक्ष संकल्प लेकर उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की। उनका जनसंपर्क सुबह से प्रारंभ होकर देर रात तक चला। जहां उनके समर्थक उनके पक्ष में नारेबाजी करते हुए प्रचार-प्रसार कर रहे थे।

श्रीमती खटीक के साथ उनका पुत्र और परिवार के अन्य सदस्य उनके चुनाव प्रचार में उनके साथ थे। वह भी वार्डवासियों से हाथ जोड़कर और पैर छूकर श्रीमती खटीक को जिताने की अपील कर रहे थे। वहीं उनके आगे चल रहा उनका प्रचार वाहन उनके स्वागत की अपील और मतदान की अपील कर रहा था। उनका जनसंपर्क ढीमर मोहल्ला, पानी की टंकी क्षेत्र, सईसपुरा, मंगल मसाले वाली गली में चला वहीं शाम के समय उनकी नुक्कड़ सभाएं भी आयोजित की गईं। जहां वार्डवासियों ने उनसे उनके विकास एजेण्डे के बारे में पूछा तो उन्होंने मंच से अपने विकास के एजेण्डे को मतदाताओं के समक्ष रखा।

नुक्कड़ सभा के बाद जगह-जगह उन्होंने वार्डवासियों को बुलाकर उनकी समस्याएं भी सुनीं। साथ ही वार्डवासियों के सवालों के जवाब भी उन्होंने दिए और वार्डवासियों को श्रीमती खटीक ने आश्वस्त किया कि वह अगर इस वार्ड से पार्षद चुनी जाती हैं तो आगामी कुछ ही महीनों के अंदर उनकी सारी समस्याएं समाप्त कराने के लिए वह संघर्ष करेंगी। वहीं कुछ वार्डवासियों ने उनके समक्ष पेयजल की समस्या को भी रखा। इस समस्या के निराकरण के लिए उन्होंने वार्डवासियों से कहा कि वह इस वार्ड में पानी की कतई समस्या नहीं आने देंगी और वार्ड में स्थित पानी की टंकी सहित पुराने ट्यूबबैलों को दुरूस्त कराने के साथ नए ट्यूबबैलों का उत्खनन कराकर हर घर को पानी की पाइप लाइन से जोड़ेंगी। उन्होंने कहा कि सिर्फ मुझे आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए और इसका ऋण वह पार्षद बनने के बाद चुकाएंगी।