शनिवार से गायब छात्र अब तक बेसुराग, अपहरण का मामला दर्ज

शिवपुरी। शहर के लाल माटी क्षेंत्र में रहने वाला एक छात्र शनिवार की सुबह से गायब है। उसका मंगलवार देर शाम तक कहीं कोई सुराग नहीं लगा है। परिजनो ने भी उसे यथासंभव देखा लेकिन जब कोई जानकारी नहीं लगी तो इसके बाद वे कोतवाली पहुंचे जहां उन्होने पुलिस को मामलें की सूचना दी।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि लापता छात्र अपने बड़े भाई के साथ शनिवार की सुबह स्कूल गया था जहां से वह जब दोपहर तक नहीं आया तब जाकर उसकी खोजबीन की गई।

खटका गोपालपुर हाल निवासी लाल माटी बादामी धाकड़ का 14 वर्षीय पुत्र कक्षा सात में पढ़ता है। रोज की तरह वह शनिवार को सुबह अपने भाई राजू के साथ प्रज्ञा बाल मंदिर स्कूल गया जहां उसका भाई स्कूल के अंदर दिलीप को छोड़कर आया।

इसके बाद दिलीप दोपहर को घर वापस नहीं आया तो भाई ने स्कूल जाकर पता किया तो स्कूल प्रबंधन ने बताया कि वह छुट्टी होने के बाद चला गया था। राजू ने अपने भाई की तलाश अपने परिजनो के साथ सभी जगह की लेकिन जब उसका कहीं कोई पता नहीं चला तो मंगलवार की शाम परिजन कोतवाली पहुंचे जहां उन्होने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।