निर्दलीय प्रत्याशी के कार्यालय पर भाजपाईयों ने मचाया हंगामा

शिवपुरी। शहर के माधव चौक चौराहे पर स्थित निर्दलीय प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय पर वीर सावरकर पार्क के वीडियो आमजनता में प्रोजेक्टर पर दिखाने को लेकर विवाद की स्थिति हो गई।
मौके पर आए कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध करते हुए इसे चुनाव आचार संहिता का मामला बताया, वहीं निर्दलीय प्रत्याशी के कार्यकर्ताओ ने बताया कि इस वीडियो को दिखाने के लिए उन्हे संबंधित अधिकारी से अनुमति ले ली है। बाद में जब हंगामें की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो पक्षों के कार्यकर्ताओ को समझाइश देकर मामला शांत करा दिया।

रविवार रात्रि करीब 9 बजे के आसपास माधव चौक पर निर्दलीय प्रत्याशी के कार्यालय के सामने एक मेटाडोर वाहन में स्क्रीन लगाकर प्रोजेक्टर के माध्यम से वीर सावरकर पार्क को संवारने वाली झलकियां दिखाई जा रही थीं। इस वीडियों की सूचना पर मौके पर पहुंचे कुछ भाजपा कार्यकर्ताओ ने उक्त वीडियो को दिखाने पर आपत्ति जताई लेकिन इसी बीच निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थक वहां आ गए और उन्होने बताया कि इसकी परमिशन वह चुनाव आयोग से ले चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी दोनो पक्ष नहीं माने और दोनो पक्षों में कहासुनी का दौर चालु हो गया तथा नारेबाजी होने लगी। मामलें की जानकारी मिलन पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची।  पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया और दोनो पक्षों के लोगो को समझाते हुए मामला खत्म करवा दिया।