बहुजन समाज पार्टी की विशाल रैली व आमसभा 28 को

शिवपुरी. नगरीय निकाय चुनावों में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी महंत लक्ष्मणदास त्यागी के समर्थन में आज बसपा की विशाल रैली व आमसभा होगी। इस रेली में हजारों की सं या में बसपा कार्यकर्ता व नगरवासी शामिल होंगें।
नगरीय निकाय चुनावों में बसपा के प्रत्याशी महंत लक्ष्मणदास त्यागी महाराज के समर्थन में आयोजित होने वाली यह आमसभा स्थानीय शिवपुरी होटल के नीचे एबी रोड़ पर होगी जहां बसपा के अन्य वरिष्ठ नेता भी इस रैली व आमसभा में शिरकत करेंगें। दोप.2 बजे नपाध्यक्ष प्रत्याशी लक्ष्मणदास महाराज के साथ दिमनी विधायक बलवीर सिंह दण्डौतिया एक खुली जीप में नगर के लोगों से बसपा को जनसमर्थन मांगेंगें जिसमें यह रैली श्री खेड़ापति सरकार मंदिर से प्रारंभ होगी जहां सर्वप्रथम चुनाव कार्यालय पर श्री दण्डौतिया का माल्यार्पणर कर स्वागत किया गया तत्पश्चात विशाल रैली झांसी तिराहा, गुरूद्वारा चौक, माधवचौक होते हुए गांधी चौक से होकर 14 नं.कोठी से निकलकर धर्मशाला रोड़ होते हुए न्यू ब्लॉक चौराहे से निकलकर टेकरी मार्ग से सदर बाजार होते हुए कोर्ट रोड़ पर पहुंचेगी, जहां कोर्ट रोड़ से निकलकर अस्पताल चौराहा, अग्रसेन चौक, राजेश्वरी रोड़ होते हुए यह विशाल रैली आमसभा स्थल शिवपुरी होटल के नीचे पहुंचेगी। इसके बाद यहां शाम 6 बजे विशाल आमसभा को बसपा के बलवीर सिंह दण्डौतिया संबोधित करेंगें। इस दौरान महंत लक्ष्मणदास जी महाराज भी जनता-जनार्दन से बसपा के लिए वोट अपील करेंगें। सभी नगरवासियों से इस रैली व आमसभा में अधिक से अधिक सं या में शामिल होने की अपील की गई है।

अनेकों वार्डों में किया जनसंपर्क
बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी लक्ष्मणदास त्यागी जी महाराज ने आज नगर के वार्ड क्रमांक 10,11,12 एवं 13 में अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान अनेकों वार्डों में महंत लक्ष्मणदास का भव्य स्वागत माल्यार्पण के साथ किया गया। इस दौरान शहर के नागरिकों से बसपा को वोट देने की अपील की गई कि नगर के विकास में बसपा को चुनें और एक नया इतिहास शिवपुरी में रचें, जिसमें सभी नगरवासी सहभागी बनेंगें।