वार्ड क्रमांक 10 में 30 नवंबर को निकलेगी विशाल रैली

शिवपुरी। आप लोगों को अभी तक आपके प्रतिनिधियों ने छला है और इसकी परिणति यह है कि आज यह वार्ड बद्तर स्थिति में हैं। अभी तक आपके वार्ड के प्रतिनिधियों ने अपने कर्तव्यों से किनारा कर सिर्फ अपने विकास के कार्य किए हैं, लेकिन वार्ड का विकास आज भी पहले की तरह मैं आपके वार्ड मेंं छलने नहीं आपका प्रतिनिधित्व करने के साथ-साथ वार्ड के विकास के लिए आपके दर पर आया हूं।

उक्त वक्तव्य वार्ड क्रमांक 10 के कांग्रेस पार्टी से पार्षद पद के उ मीदवार अनिल शर्मा अन्नी ने वार्ड में आयोजित एक आमसभा को संबोधित करते हुए कहे। उनकी यह चुनावी सभा करीब 2 घंटे चली जिसमें उन्होंने वार्डवासियों का दिल जीत लिया। इसके बाद अपना जनसंपर्क प्रारंभ किया। जो वार्ड के विभिन्न हिस्सों में पहुंचा और वार्डवासियों से मिलकर उनके पक्ष में मतदान करने की अपील अन्नी शर्मा ने की। 30 नवंबर को श्री शर्मा के समर्थन में एक विशाल रैली वार्ड में निकाली जाएगी। जिसमें श्री शर्मा ने अपील की है कि उनकी इस रैली में अधिक से अधिक सं या में लोग उपस्थित रहें।

वार्ड क्रमांक 17 की पार्षद बबीता शर्मा के पति अनिल शर्मा अन्नी को कांग्रेस पार्टी ने वार्ड क्रमांक 10 से पार्टी का पार्षद उ मीदवार घोषित किया और अपनी  विजय को प्राप्त करने के लिए अन्नी शर्मा ने अपना प्रचार-प्रसार शुरू किया। जिसमें उन्होंने नुक्कड़ सभाओं के साथ-साथ नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से वार्डवासियों को उनकी समस्याओं से निजात दिलाने का भरपूर प्रयास किया है। 

वहीं वार्ड में फैली अव्यवस्थाओं के प्रति उनकी चिंता भी देखी गई। कल उन्होंने अपने वार्ड में एक आमसभा को संबोधित किया जिसमें उन्होंने अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि वार्ड क्रमांक 10 आज के आधुनिक युग में भी उपेक्षा का शिकार है और इस वार्ड को राजनेताओं ने राजनीतिकरण के चलते विकास से अछूता रखा है। इससे वह काफी चिंतित हैं। 

उन्होंने मंच से कहा कि आज मैं आप सभी लोगों को साक्षी मानकर निश्चिय करता हूं कि अगर आप लोगों ने मेरा साथ दिया तो मैं अपनी जीत के बाद इस वार्ड के विकास के लिए जी-जान लगा दूंगा। जिसका परिणाम आपको कुछ ही समय मं देखने को मिलेगा। उन्होंने मंच से आव्हान किया कि आप लोग मुझे इस चुनावी महासमर में विजयश्री दिलाकर मेरे हाथों को मजबूत करें। आमसभा के दौरान उने साथ उनकी पत्नी बबीता शर्मा भी मौजूद थीं।

छात्रों ने की वार्ड का प्रतिनिधित्व करने की अपील
रात्रि में जब पार्षद पद के उ मीदवार अन्नी शर्मा जनसंपर्क के बाद अपने कार्यालय गांधी पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे तो उनके कार्यालय पर कुछ छात्र पहुंचे और उन्होंने श्री शर्मा से उनके वार्ड क्रमांक 10 का प्रतिनिधित्व करने को कहा। जिस पर श्री शर्मा ने छात्रों को आश्वासन दिया कि वह जरूर उनके वार्ड का प्रतिनिधित्व करेंगे । छात्रों के बीच बैठे पार्षद प्रत्याशी श्री शर्मा ने उनके सवालों का जवाब दिया।