मानकचंद भाजपा में लौटे, दिया प्रत्याशी को समर्थन

शिवपुरी। शिवपुरी नगर पालिका चुनाव में हरिबल्लभ शुक्ला के बयान से भी बडी खबर आ रही है, कि भाजपा से टिकिट ना मिलने के कारण बागी हुए और निर्दलीय पूरे दम खम से चुनाव लड रहे मानकचन्द्र राठौर ने भाजपा के प्रत्याशी हरिओम राठौर को अपना समर्थन दे दिया है। और मानकचन्द्र राठौर ने चुनाव प्रचार मेें उनके साथ लगे सजातीय और समर्थको  की भावनाओ को सौदा कर दिया है।

मानकचन्द्र के भाजपा में जाने के कई निहितार्थ लगाए जा रहे है जिसमें लेनदेन की एक बड़ी बू की बदबु आ रही है। इतने बड़े स्तर पर इसे मैनेज किया गया है कि यह खबर आते ही शहर की राजनीति में एक नई हलचल हो गई है  जिसकी चहुंओर भत्र्सना भी की जा रही है।

खबर के अनुसार यह तय है कि यह वही मानकचन्द्र है जो सरेआम मीडिया के सामने आकर राठौर समाज को अपने साथ होने की बात कह रहे थे फिर अचानक प्रेसवार्ता के अगले ही दिन ऐसा क्या हो गयाकि मानकचन्द्र ने भाजपा प्रत्याशी को समर्थन दे दिया।

यहां बताना होगा कि मानकचन्द्र राठौर को लेकर समाज के ही कुछ लोगों ने इन्हें प्रांतीय कोषाध्यक्ष पद से निष्कासित कर दिया है हालंाकि इस घटना के अगले ही दिन माकनचन्द्र ने अपने ऊपर लगे आरोंपो को सिरे से खारिज कर मप्र राठौर क्षत्रिय सभा को ही कठघरे में खड़ा कर दिया। लेकिन अचानक भाजपा में जाने के निर्णय के अब कई निहितार्थ लगाए जा रहे है आखिरकार सच्चाई क्या है यह तो आने वाला समय ही बताएगा फिलवक्त मानकचन्द्र के अचानक भाजपा में जाने से कई प्रकार की बातें शहर में जनचर्चा का माहौल उत्पन्न हो गया है।