निर्दलीय प्रत्याशी से जूझे भाजपाई

शिवपुरी। बीती रात्रि माधव चौक चौराहे पर स्थित निर्दलीय प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गुर्जर के चुनाव कार्यालय पर उस समय तनावपूर्ण स्थिति निर्मित हो गई जब श्री गुर्जर का कार्यालय के सामने वीडियो के जरिए प्रचार चल रहा था। हालांकि इसकी विधिवत् स्वीकृति चुनाव आयोग से ली गई थी, लेकिन इसके बाद भी भाजपा के दो कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई और वहां पहुंचकर उसे बंद करने के लिए कहा।
बताया जाता है कि यहां विवाद भी हुआ और निर्दलीय प्रत्याशी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ गाली-गलौंच की। इस घटनाक्रम के दौरान घटनास्थल पर सैकड़ों की सं या में लोग एकत्रित हो गए। इसी बीच पुलिस भी वहां पहुंच गई, लेकिन पुलिस के वहां आने से पहले ही हुड़दंग करने वाले भाजपा कार्यकर्ता मौके से भाग निकले।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 9 बजे के आसपास निर्दलीय प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गुर्जर के कार्यालय के सामने एक मेटाडोर वाहन में स्क्रीन लगाकर प्रोजेक्टर के माध्यम से वीर सावरकर पार्क को संवारने संबंधी झलकियां दिखाई जा रही थीं। जिसे देखकर भारतीय जनता पार्टी के दो कार्यकर्ता वहां आ गए और उन्होंने उक्त विडियो को दिखाने पर आपत्ति जताई। लेकिन इसी बीच छत्रपाल सिंह गुर्जर के समर्थक वहां आ गए। जिन्होंने उन्हें बताया कि इसकी परमिशन वह चुनाव आयोग से ले चुके हैं। 

लेकिन दोनों नहीं माने जिससे दोनों पक्षों में तनातनी हो गई। इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।  इसके बाद छत्रपाल के स ार्थन में वहां मौजूद समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। तब पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया छत्रपाल से बात की। जिस पर छत्रपाल ने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए मामले को यहीं खत्म करने की राय समर्थकों को दी।