रोड के लुटेरो को पकडने गई बैराड पुलिस पर ग्रामीणो ने किया हमला

शिवपुरी। बैराड़ थाना के बहरगंवा में शुक्रवार की रात ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। थाना प्रभारी एवं हवलदार ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। शनिवार को भारी सं या में पुलिस बल को साथ ले जाकर थाना प्रभारी ने गांव के चार युवकों के खिलाफ  शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज कर लिया।

थाना प्रभारी बैराड़ केपी शर्मा ने बताया कि रात लगभग 8 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि झलवासा तिराहे पर कुछ बदमाश टमाटर के वाहनों को रोक कर लूटपाट कर रहे हैं। जिस पर थाना प्रभारी एवं हवलदार नवल सिंहए जब मौके पर जा रहे थे बहरगंवा का एक युवक गजेंद्र सिंह कुशवाहए पुलिस की गाड़ी को देखकर भागा। संदेह के आधार पर जब उसे पकड़ा तो गांव के लोग लाठी पत्थर लेकर गए। श्री शर्मा का कहना है कि मारपीट तो नहीं की, लेकिन नीचा बहुत दिखाया।

साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था, जिसे सुधरवा लिया है। हमने गांव के चार लोगों गजेंद्र कुशवाह, सरवन, भागीरथ एवं भूपेंद्र कुशवाह के खिलाफ  शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया है। थाना प्रभारी बोले कि ग्रामीणों द्वारा यह सब किए जाने से लूटपाट करने वाले बदमाश भी मौके से भाग गए।

रात लगभग 8 बजे पुलिस टीम भैंसोरा के पास सर्चिंग कर रही थी, तभी एक व्यक्ति ने मोबाइल से सूचना दी कि झलवासा तिराहे पर कुछ लोग लूटपाट कर रहे हैं। थाना प्रभारी हवलदार उस सूचना देने वाले को साथ लेकर जब जा रहे थे गजेंद्र कुशवाह भागता हुआ नजर आया। जब सूचनाकर्ता को चेहरा दिखाकर पूछा कि क्या यह लूटपाट में शामिल था, उसने कहा कि हो सकता है। पुलिस ने उसे गाड़ी में बिठा लिया और झलवासा तिराहे पर पहुंचे, जहां कोई नहीं मिला। बाद में जब पुलिस गाड़ी लौटकर गांव पहुंची तो गाड़ी से उतरकर गजेंद्र ने रोना शुरू कर दिया। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने लाठीए पत्थर से हमला बोल दिया। एसआई हवलदार ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई तो ग्रामीणों ने गाड़ी तोड़ दी।




Share on Google Plus

About KumarAshish BlogManager

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
-----------

analytics