वार्ड प्रत्याशी ने जनसमर्थन के लिए निकाली रैली

शिवपुरी। जैसे-जैसे नगर पालिका के मतदान की तिथि नजदीक आ रही है एक ओर जहां नपाध्यक्ष पूरी दमदारी से अपने लिए जनता से वोट मांग रहे है तो वहीं दूसरी ओर पार्षद भी एड़ी चोटी का जोर लगाकर अपने लिए वार्डवासियों से जनसमर्थन मांग रहे है। वार्ड क्रमांक 17 लुधावली में भाजपा प्रत्याशी राजा यादव ने अपने सैकड़ों समर्थकों व समाजजनों एवं सहयोगी व मित्रगणों के साथ विशाल रैली निकाली। जो पूरे लुधावली क्षेत्र में आकर्षण का केन्द्र रही।

यह रैली भाजपा चुनाव कार्यालय से प्रारंभ हुई जिसमें भाजपा प्रत्याशी राजा यादव का नगर के हरेक गली-मोहल्ले में माल्यार्पण व तिलक लगाकर भव्य स्वागत किया गया और अपना जनसमर्थन दिया गया। इस दौरान युवा-युवती, बालिकाऐं, महिला-पुरूष की मौजूदगी देखते ही बन रही थी जिसमें सैकड़ों की सं या में माता-बहिनों व राजा के परिजनों एवं रिश्तेदारों ने भी भाजपा के लिए वोट मांगें। इस रैली के प्रभारी नवीन अवस्थी, रामसरकार, मनोज, मुकेश, जयंत, शंटू व राजू ग्वाल पत्रकार आदि सहित समस्त वार्डवासियों ने रैली में शामिल होकर इसे सफल बनाया।

इस रेली को देखकर अन्य प्रत्याशियों में खलबली मच गई और वह भी सकते में आ गए कि इतनी बड़ीऔर विशाल रैली का आम जनमानस पर क्या प्रभाव पड़ेगा, ऐसे में इस रैली को देखते हुए अन्य प्रत्याशी अब सकते में है कि किस प्रकार से मतदाताओं को प्रलोभित कर अपने खाते में इनके वोट किए जाऐं। चर्चा भी है कि वार्ड नं.17 में एक प्रमुख दल के प्रत्याशी द्वारा इन दिनों वोटरों को खरीदने के लिए प्रलोभन स्वरूप कंबल, साड़ी व नगद राशि की भेंट भी दी जा रही है लेकिन लुधावली क्षेत्र के मतदाताओं ने इस रैली के माध्यम से सभी प्रत्याशियों को संकेत दे दिया है कि वह राजा यादव के साथ है और उसे ही अपना समर्थन प्रदान करेंगें।