Posts

Showing posts from November 16, 2014

नगर पालिका चुनाव: वार्ड 14 से 39 तक अधिकृत प्रत्याशियों की लिस्ट

वार्ड क्रंमाक 14 कांग्रेस: मीना सुधीर आर्य भाजपा: सुमन परिहार निर्दलीय: चुनाव चिन्ह केक

एडी टीम व कोलारस पुलिस ने रांपी गिरोह पकड़ा

शिवपुरी। बीती 31 जुलाई 2014 को रांपी गिरोह द्वारा एक ट्रक चालक को रोकर उसके साथ मारपीट की और लूटपाट कर मौके से भाग गए। इस घटनाक्रम पर एडी टीम और कोलारस पुलिस अपनी कार्यवाही करने में लगी हुई तभी पुलिस अधीक्षक एम.एल.छारी को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि रांपी गिरोह का एक फरार आरोपी मझेरा के निकट मौजूद है। जिस पर पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लिया और एक टीम बनाकर आरोपी को पकडऩे की योजना बनाई। जिस पर पुलिस व एडी टीम ने मिलकर इस 3 हजार रूपये के ईनाम आरोपी को पकड़ लिया।

मप्र अग्रवाल महासभा की साधारण सभा की बैठक: पढ़िए क्या निर्णय हुए

शिवपुरी। मध्यप्रदेश अग्रवाल महासभा शिवपुरी के तत्वाधान में स्थानीय गोकुलम मैरिज गार्डन में दीपावली मिलन समारोह एवं साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया। कार्यक्रम में मु य अतिथि म.दे.अग्रवाल समाज के ट्रस्ट अध्यक्ष अजीत जैन, प्रमोद गर्ग अध्यक्ष मारबाड़ी अग्रवाल समाज, विशिष्ट अतिथि गिरनार जैन प्रांतीय महामंत्री, अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष पी.डी.सिंघल, मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राकेश गुप्ता टिल्लू, मोहन मधुर गुप्ता अध्यक्ष बीसा अग्रवाल समाज, महासभा के संगठन मंत्री रमेशचंद गुप्ता, महामंत्री रामकृष्ण अग्रवाल, उपमंत्री गोविन्द बंसल, कोषाध्यक्ष महेश गोयल मंचासीन थे।

वार्ड नं.17 से राजा यादव बने भाजपा प्रत्याशी

Image
शिवपुरी। शहर के वार्ड क्रमांक 17 में भारतीय जनता पार्टी से कशमकश की दौड़ में आखिरकार राजा यादव ने स्थान बना लिया और उन्हें नामांकन फार्म के आखिरी दिन भाजपा ने वार्ड नं.17 से प्रत्याशी घोषित कर दिया।

कॉग्रेस प्रत्याशी मुन्ना लाल कुशवाह का जनसंपर्क शुरू

Image
शिवपुरी। नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिये कॉग्रस प्रत्यासी मुन्ना लाल कुषवाह ने कत्थामिल के सामने स्थित बड़े हनुमानजी के दर्षन कर आज चुनावी जन स पर्क का ढोल डमकों के साथ शंखनाद किया

दीघोदी के निकट आमने-सामने भिड़े दो ट्रक, एक घायल

Image
शिवपुरी/बदरवास-जिले के बदरवास क्षेत्र में हाईवे एबी रोड़ पर दो ट्रक उस समय आपस में भिड़ गए जब आलू से भरे हुए ट्रक चालक का शराब के नशे में वाहन से नियंत्रण खो गया और वह जाकर सीधे गुना की ओर से आ रहे एक अन्य ट्रक से जा भिड़ा। बदरवास के निकट दीघोदी के पास यह दुर्घटना घटित हुई।

रेलवे ट्रेक पर मिली अज्ञात युवक की पैर कटी लाश

शिवपुरी।  बदरवास क्षेत्र में रेलवे ट्रेक पर आज सुबह एक अज्ञात युवक की लाश रेलवे ट्रेक पर पड़ी हुई मिली। जिसके पैर का पंजा कटा हुआ है। लेकिन उसकी शिना त नहीं हो सकी है।

स्वयं के सीने में घोंपा बका, तब जाकर हुआ बहन के ससुरालियों पर मामला दर्ज

शिवपुरी। इंदार थाने की पुलिस की कार्यप्रणाली से दुखी होकर होमगार्ड सैनिक में अपने सीने में बका घोपकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। इस घटना के बाद इंदार थाने की पुलिस के सीने का दिल धडकाना शुरू हुआ तब जाकर होमगार्ड सैनिक की बहन के आत्महत्या के मामले में पुलिस ने ससुरालियो पर मामला दर्ज कर लिया है

सूअरों के शूट आउट में युवक को लगी गोली, युवक घायल

शिवपुरी। शहर में चल रहा सूअर शूट अभियान में आज एक युवक को गोली लगने की खबर आ रही है। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

छत्रपाल सिंह गुर्जर और रामजीलाल कुशवाह कांग्रेस से आउट

शिवपुरी। शिवपुरी नपा अध्यक्ष के टिकिट मांग रहे कांग्रेस नेता छत्रपाल सिंह गुर्जर और रामलीलाल कुशवाह को टिकिट ना मिलने के कारण निर्दलीय मैदान में जंग लडने का ऐलान कर दिया है। इस कारण दोनो नेताओ को कांग्रेस से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

रोड एक्सीडेंट: कार्पोरेटिव बैंक के दो कर्मचारी घायल, ग्वालियर रैफर

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के हवाई पट्टी गेट के सामने एक टवेरा वाहन ने बाइक पर जा रहे कार्पोरेटिव बैंक के कर्मचारियों में टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

आधी रात ओझा परिवार में घुसे लुटैरे,मारपीट कर सोने-चांदी सहित की नगदी की लूट

Image
शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत सेंटचाल्र्स स्कूल के सामने बीती रात्रि चार अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने एक ओझा परिवार के घर में घुसकर लूटपाट की और घर के सभी पांच सदस्यों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पारिवारिक परेशानियों के चलते युवक ने खाई नींद की गोलियां, हालत बिगड़ी

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के आदर्शनगर में रहने वाले एक युवक ने बीती रात्रि पारिवारिक परेशानियों के चलते पहले छककर शराब पी और उसके बाद नींद की गोलियां खा लीं।

नगर पालिका शिवपुरी के पार्षद प्रत्याशियों की सूची

वार्ड क्रमाक 01 कांग्रेस: भावना राजकुमार पाना भाजपा:हरिपाल स्व:श्री ओमप्रकाश शर्मा निर्दलीय: अनीता सुरेन्द्र शिवहरे,चुनाव चिन्ह छत का पंखा

नगर पालिका परिषद शिवपुरी के अध्यक्ष पद हेतु 12 उम्मीदवार चुनाव मैदान

शिवपुरी। नगरीय निकाय निर्वाचन 2014 के तहत आज नाम वापसी पश्चात जिले के नगरीय निकायों के रिटर्निंग एवं सहायक रिटर्निंग आफिसरों द्वारा चुनाव मैदान में शेष बचे उ मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटन की कार्यवाही की गई।

निर्वाचन प्रेक्षक कबीरपंथी और दुबे स्थानीय सर्किट हाउस में उपलब्ध रहेंगे

शिवपुरी। राज्य निर्वाचन आयोग ने नगरपालिका आम निर्वाचन 2014 हेतु शिवपुरी जिले के लिए निर्वाचन प्रेक्षक के रूप में नियुक्त श्री जी.पी.कबीरपंथी एवं श्री बी.एन.दुबे स्थानीय सर्किट हाउस शिवपुरी के कक्ष क्रमांक 4 में चुनाव लड़ रहे उ मीदवार या उनके निर्वाचन अभिकर्ता आदि 16 नव बर, 19 नव बर, 20 नव बर, 21 नव बर, 22 नव बर, 27 नव बर और 28 नव बर 2014 को शाम 4 बजे से अपरान्ह 5 बजे तक संपर्क कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है।

करैरा नगर निकाय में अध्यक्ष पद हेतु 10 उम्मीदवार

शिवपुरी। नगर पंचायत करैरा में नाम वापसी पश्चात अध्यक्ष पद हेतु 10 उ मीदवार चुनाव मैदान में है। इन उ मीदवारों को रिटर्निंग आफिसर श्री ए.के.चांदिल ने चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिए है। जो इस प्रकार है-

कोलारस में अध्यक्ष पद हेतु 06 और पार्षद के लिए 50 उ मीदवार चुनाव मैदान में

शिवपुरी। नगर पंचायत कोलारस में नाम वापसी पश्चात अध्यक्ष पद हेतु 06 उ मीदवार और पार्षद पद हेतु 15 वार्डों में कुल 50 उ मीदवार चुनाव मैदान में है। इन उ मीदवारों को रिटर्निंग आफिसर डॉ.वी.पी.माथुर ने चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिए है। जो इस प्रकार है-

खनियांधाना में अध्यक्ष 05 और पार्षद के लिए 52 उम्मीदवार चुनाव मैदान में

शिवपुरी। नाम वापस लेने की प्रक्रिया के आद खनियांधाना में अध्यक्ष पद पर लड रहे प्रत्याशीयों की सं या अब 05 रह गई है,और वार्ड पार्षदों की सं या 52 है खनियांधाना में दोनो ही पार्टियो में बगावत देखी जा रही है। भाजपा और कंाग्रेस असंतुष्टो को मनाने मे लगी है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष तुलाराम निर्दलीय मैदान में,भाजपा टैंशन में

सतेन्द्र उपाध्याय/बैराड। आखिर टिकिट आवंटन में भाजपा अपनो को मना नही पाई और इसी क्रम के चलते भाजपा बैराड मंडल अध्यक्ष तुलाराम यादव ने पार्टी से बगाबत कर निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने का मन बना लिया है। पार्टी अनुशासित और संघ से जुडे और बैराड क्षेत्र के जमीनी नेता के द्वारा पार्टी से बगावत कर निर्दलीय मैदान में उतरने से भाजपा टैंशन में आ गई है।