Posts

Showing posts from June 18, 2012

अंतर्राज्यीय गिरोह के शातिर चोर पुलिस के शिकंजे में

Image
शिवपुरी/करैरा। चैकिंग अभियान जब न्यू तहसील के सामने चल रहा था कि तभी एक युवक अपनी पीठ पर थैला टांगे दिखा। युवक ने अपना नाम देवी सिंह उर्फ दीपू पुत्र अशोक वाल्मीकि उम्र 19 वर्ष निवासी महिला अस्पताल के पास समथर जिला झांसी उ.प्र. का होना बताया। जब इस युवक के थैले की तलाशी ली तो थैले के भीतर से एक 315 बोर की अधिया एवं 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए।

अटारी में फांसी पर लटका मिला मनोज

शिवपुरी। जिले के सीहोर थाना क्षेत्र के सीहोर में 27 वर्षीय युवक मनोज पुत्र रामगोपाल लखेरा की लाश उसी की अटारी में फांसी पर झूलती हुई मिली। मृत्यु के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

पुरानी रंजिश के चलते रिश्तेदार की हत्या की प्लानिंग फैल, आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी। जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत के चुनाव और जमीनी विवाद से जुड़ी रंजिश के चलते रिश्तेदार ने ही भाड़े के एक किलर को बुलाकर अपने ही रिश्तेदार की हत्या की नीयत से उसे बुलाया और इस भाड़े के हत्यारे के साथ कट्टा लेकर रिश्तेदार की हत्या करने पहुंचा ही था कि तभी मुखबिर की सूचना पर हत्या करने से पहले ही रिश्तेदार को दबोच लिया जबकि भाड़े का हत्यारा मौका पाकर भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने इस पूरे मामले से पर्दाफाश कर दिया वहीं भाड़े के हत्यारे की तलाश जारी है।

जहर से बिगड़ी नाबालिग युवती की हालत

शिवपुरी। ठण्डी सड़क निवासी सुरेश सोनी की 14 वर्षीय पुत्री मीरा (परिवर्तित नाम) ने बीती रात अचानक हालत बिगड़ गई। डॉक्टरों ने बताया कि यह आवश्यकता से अधिक नींद की गोलियों के कारण हुआ है। डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

15 अगस्त तक मछलियों का शिकार प्रतिबंधित

शिवपुरी. मछलियों में प्रजनन काल होने के कारण जिले में स्थित समस्त नदियों एवं जलाशयों से 15 अगस्त 2012 तक जिले में मत्स्याखेट विक्रय परिवहन तथा विनिमय तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध रहेगा।

37 transfers of MP State Administrative Services

मध्यप्रदेश राज्य शासन द्वारा राज्य प्रशासनिक सेवा के 37 एवं ग्रामीण विकास सेवा के दो अधिकारियों का स्थानांतरण कर नवीन पद-स्थापना के आदेश जारी किये गये हैं।