पुरानी रंजिश के चलते रिश्तेदार की हत्या की प्लानिंग फैल, आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी। जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत के चुनाव और जमीनी विवाद से जुड़ी रंजिश के चलते रिश्तेदार ने ही भाड़े के एक किलर को बुलाकर अपने ही रिश्तेदार की हत्या की नीयत से उसे बुलाया और इस भाड़े के हत्यारे के साथ कट्टा लेकर रिश्तेदार की हत्या करने पहुंचा ही था कि तभी मुखबिर की सूचना पर हत्या करने से पहले ही रिश्तेदार को दबोच लिया जबकि भाड़े का हत्यारा मौका पाकर भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने इस पूरे मामले से पर्दाफाश कर दिया वहीं भाड़े के हत्यारे की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र में आरोपी लालाराम पुत्र बाबूलाल यादव निवासी जामुनधाना थाना बामौरकला ने अपने रिश्तेदार बलवीर पुत्र पन्नालाल यादव निवासी सन्सुआ भगौर बार ललितपुर का सहयोग लिया। आरोपी बलवीर एक अन्य भाड़े के हत्यारे के साथ कट्टे लेकर सिंधपाल यादव निवासी खैरोदा को मारने पहुंचे लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी बलवीर और लालाराम को गिरफ्तार कर लिया। 
 
उनके पास से दो कट्टे और जिंदा कारतूस बरामद कर लिए गए। लेकिन भाड़े का कथित हत्यारा भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अभी पुलिस सूत्रों ने उसके नाम का खुलासा नहीं किया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध आम्र्स एक्ट का मामला कायम किया है। बताया गया है कि आरोपी लालाराम की सिंधपाल यादव से रंजिश चली आ रही थी। इसी रंजिश के कारण उसने दो कॉन्ट्रेक्ट किलर को सिंधपाल को मारने के लिए बुलाया। 
 
दोनों बाहर से बुलाए गए आरोपी सिंधपाल की रेकी कर रहे थे और तीन दिन से उसके घर के चक्कर लगा रहे थे। इस पर सिंधपाल के भाई ने पुलिस को आरोपियों की संदिग्ध गतिविधियों के बारे मे सूचना दी और पुलिस ने त्वरितता से कार्रवाई करते हुए आरोपी बलवीर यादव को गिरफ्तार कर लिया।  उससे पूछताछ में स्पष्ट हुआ कि वह आरोपी लालाराम का रिश्तेदार है और लालाराम ने अपने दुश्मन सिंधपाल को मारने के लिए उसे बुलाया था। बलवीर ने यह भी बताया कि उसके साथ एक और आरोपी आया था लेकिन वह भाग निकला।