मेरी ट्राली को टक्कर क्यों मारी, खूनी संघर्ष, चार घायल

शिवपुरी-जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम कसेरा में कल दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में दोनों ओर से लाठी, लुहांगी और फर्से का इस्तेमाल किया गया। मूलत: यह जमीन संबंधी विवाद था लेकिन टे्रक्टर ट्राली की टक्कर ने इस विवाद को हवा दे दी। खूनी संघर्ष में एक महिला और उसके पुत्र सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए है और पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ क्रास मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी पुक्कनबाई यादव पत्नी भवानी सिंह यादव का काफी समय से आरोपी रमेश यादव आदि से विवाद चल रहा था। दोनों के घर पास-पास है कल पुक्कनबाई का पुत्र किशनपाल जब अपने घर से टे्रक्टर निकाल रहा था तो उसके टे्रक्टर की रमेश यादव की ट्राली से टक्कर हो गई। इसी बात पर पहले मुंहवाद हुआ और फिर देखते ही देखते लाठी फर्से निकल आए। 

इस खूनी संघर्ष में पुक्कनबाई उसके पुत्र किशनपाल सहित दूसरे पक्षे के रमेश यादव और मंगल सिंह को चोटें आई है। पुलिस ने फरियादी महिला की रिपोर्ट पर आरोपीगण रमेश यादव और मंगल ङ्क्षसह यादव के विरूद्ध भादवि की धारा 323, 294, 324 और 506 बी का मामला कायम कर लिया है जबकि दूसरे पक्ष की ओर से फरियादी रमेश यादव की रिपोर्ट पर आरोपीगण भवानी सिंह तथा किशनपाल के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है।