यदि सीएम से मिलने की प्लानिंग है तो जरा रुकिए

सेन्ट्रल डेस्क
यदि आप मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात के लिए भोपाज जाना चाहते हैं तो रुक जाइए, वो 17 जून से 26 जून तक विदेश यात्रा पर रहेंगे एवं 27 जून से ही अपने काम पर वापस लौटेंगे। आप खुद देखिए उनके जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी यह प्रेसनोट :-


मुख्यमंत्री श्री चौहान 17 जून से विदेश यात्रा पर, विदेशी निवेशकों को करेंगे आमंत्रित

मध्यप्रदेश में विदेशी निवेश को प्रोत्साहित करने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जापान, कोरिया और सिंगापुर की यात्रा करेंगे। श्री चौहान 17 जून की रात्रि विदेश यात्रा के लिए मुंबई से रवाना होंगे। मुख्यमंत्री जापान में टोकियो, कोरिया में सियोल और सिंगापुर की यात्रा के बाद 26 जून को नई दिल्ली वापस आयेंगे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान यात्रा के दौरान विदेशी कम्पनियों को मध्यप्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित करेंगे। उनको राज्य में मिलने वाली सुविधाओं और प्रोत्साहनों के बारे में बतायेंगे। इस अवसर पर श्री चौहान विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों से मध्यप्रदेश को बुद्धिज्म के केन्द्र के रूप में विकसित करने की योजना विशेष रूप से बुद्धिस्ट युनिवर्सिटी के संदर्भ में चर्चा करेंगे।

मुख्यमंत्री के प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम अनुसार श्री चौहान 17 जून कीे रात्रि 8 बजकर 5 मिनट पर मुंबई से टोकियो के लिए रवाना होंगे। वे 18, 19 और 20 जून को टोकियो में आयोजित विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे। टोकियो से 20 जून को सायं 6 बजकर 20 मिनट पर सियोल, कोरिया के लिए प्रस्थान करेंगे। वहाँ पर दिनाँक 21,22 और 23 को विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे। श्री चौहान 23 जून को अपरान्ह एक बजकर 30 मिनट पर सियोल से सिंगापुर जायेंगे। सिंगापुर में 24 और 25 जून को विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री 26 जून की प्रातःकाल 9 बजकर 15 मिनट पर सिंगापुर से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे और दोपहर 12 बजकर 15 मिनिट पर नई दिल्ली पहुँचेंगे।